लश्कर के हमले में एक SI शहीद, स्कूल में छिपे आतंकियों को सेना ने घेरा
लश्कर के हमले में एक SI शहीद, स्कूल में छिपे आतंकियों को सेना ने घेरा
Share:

कश्मीर : जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों पर लगातार आतंकी हमले का सिलसिला जारी है. शनिवार को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने पांथा चौक पर सीआरपीएफ के वाहन को निशाना बनाया. आतंकियों ने CRPF की गाड़ी पर हमला कर दिया जिसमे सब इंस्पेक्टर साहिब शुक्ला शहीद हो गए, वही दो जवान के गंभीर रूप से जख्मी होने की खबर है. सीआरपीएफ की जवाबी कार्यवाही के दौरान आतंकी पास के एक स्कूल में छिप गए. सेना ने स्कूल को चारो तरफ से घेर लिया है. हमले के जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा ने ली है.

लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर जुनैद मट्टू के मारे जाने के बाद से आतंकी बोखलाए हुए है और वो लगातार सुरक्षा बालो को निशाना बना रहे है. सीआरपीएफ के आईजी ने जानकारी देते हुए बताया कि पांथा चौक इलाके में आतंकियों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया था. जिसके बाद सेना की जवाबी कार्यवाही में आतंकी पास के एक स्कूल में छिप गए है. अच्छी बात यह है कि जिस समय आतंकी स्कूल में घुसे उस समय कोई स्टाफ या कर्मचारी मौजूद नही थे.

अन्यथा आतंकी उन्हें बंधक बना सकते थे. पुलिस ने पांथा चौक के आसपास राम मुंशी बाग से सेमपोरा तक धारा 144 लागू कर दी है. इस हमले की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा ने ली है. आतंकियों की संख्या दो से तीन बताई जा रही है. CRPF आईजी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया है. कार्यवाही जारी है.

श्रीनगर में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला

मक्का मस्जिद का आत्मघाती आतंकी हमला हुआ नाकाम

तीन आतंकियों के मारे जाने के बाद 'केरन सेक्टर' में एक और आतंकी को मार गिराया

पुलवामा : सेना ने ढेर किए लश्कर के 3 आतंकी, कई AK-47 बरामद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -