हंदवाड़ा में CRPF की पेट्रोल पार्टी पर आतंकी हमला, तीन भारतीय जवान शहीद

श्रीनगर: जम्‍मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा जिले में आतंकियों ने CRPF की पेट्रोल पार्टी पर हमला कर दिया है. इस हमले में तीन जवान शहीद  हो गए हैं. अभी तक जो खबरें आ रही हैं, उसके अनुसार हंदवाड़ा के काजियाबाद इलाके में ये हमला हुआ है. न्‍यूज एजेंसी ANI के अनुसार, आतंकियों ने CRPF की  A/92 बटालियन पर हमला किया है.

वहीं सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों के हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके चारों तरफ से घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है. ANI कि रिपोर्ट के अनुसार एक और बॉडी भी बरामद हुई है लेकिन अभी ये स्‍पष्‍ट नहीं है कि वह किसी आतंकी की है या नागरिक की? उल्लेखनीय है कि इससे पहले  हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए एनकाउंटर में एक कर्नल, एक मेजर, एक पुलिस ऑफिसर समेत 5 जवान शहीद हो गए थे.

शहीद होने वालों में से एक जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस का भी अधिकारी शामिल था. एक घर में छिपे आतंकियों से आम जनता को बचाने की कोशिश में ये जवान शहीद हुए थे. वहीं आज इंडियन आर्मी चीफ मनोज मुकुंद नरवणे ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को अपनी आतंकी गतिविधियों से बाज़ आने कि चेतावनी दी थी, सेनाध्यक्ष ने कहा था कि पाक जब तक आतंक परस्ती बंद नहीं करता है, तब तक उसपर जवाबी कार्रवाई जारी रहेगी.

बिहार सरकार ने किया लॉकडाउन बढ़ाने का समर्थन, विपक्ष बोला- लोगों को सुविधा भी दें

व्हाट्सएप ग्रुप में आपत्तिजनक फोटो डालने वाले अफसर को हटाया

जमीयत उलेमा ए हिंद का ऐलान, डिटेंशन कैंप से जमानत पर छूटे लोगों की करेंगे मदद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -