बिहार सरकार ने किया लॉकडाउन बढ़ाने का समर्थन, विपक्ष बोला- लोगों को सुविधा भी दें
बिहार सरकार ने किया लॉकडाउन बढ़ाने का समर्थन, विपक्ष बोला- लोगों को सुविधा भी दें
Share:

पटना: बिहार में सत्तापक्ष ने कोरोना से जंग के लिए लॉकडाउन कि अवधि को आगे बढ़ाए जाने को जहां सत्ताधारी पार्टी ने स्वागत किया, वहीं विपक्ष ने कहा कि यह स्थायी समाधान नहीं है. जदयू नेता और राज्य के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाना आवश्यक था. केंद्र सरकार ने यह अच्छा और सही फैसला लिया है.

केंद्र सरकार ने लॉकडाउन की मियाद को और दो सप्ताह बढ़ाने का फैसला लिया है. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नीरज कुमार ने कहा, देश और राज्य में इस महामारी को रोकने के सार्थक प्रयास हुए हैं. यही वजह है कि यह महामारी हमारे देश में गंभीर रूप नहीं ले सकी है. दूसरी तरफ, राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि लॉकडाउन इस समस्या का स्थयी समाधान नहीं है. उन्होंने कहा कि इसके लिए सरकार के पास कोई कार्ययोजना नहीं है. लॉकडाउन में दिहाड़ी श्रमिकों की समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. सैंपलिंग की जांच तेज रफ़्तार से नहीं हो रहा है, महज लॉकडाउन स्थायी समाधान नहीं है.

वहीं, बिहार की कांग्रेस इकाई ने लॉकडाउन को बढ़ाए जाने का समर्थन किया. कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि कारोना को मात देने के लिए इससे अलग कोई उपाय नहीं है. उन्होंने कहा कि देश में इतने संसाधन मौजूद नहीं हैं कि कोरोना संक्रमण को रोका जा सके. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि लॉकडाउन में लोगों की सुविधा का भी ध्यान रखा जाना चाहिए, लोग समस्या में हैं.

सुशिल मोदी बोले- आने वाले दिनों में और बढ़ेगी स्पेशल ट्रेनों की संख्या

कोरोना काल के बीच महायुद्ध की तैयारी में जुटा रूस, बना रहा तबाही का सबसे बड़ा सामान

तानाशाह की मौत की ख़बरों पर लगा विराम, 20 दिन बाद सामने आया किम जोंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -