'पंजाब में फिर सिर उठा रहा आतंकवाद, सच हुई राहुल गांध की बात...', अलका लांबा का AAP-BJP पर हमला
'पंजाब में फिर सिर उठा रहा आतंकवाद, सच हुई राहुल गांध की बात...', अलका लांबा का AAP-BJP पर हमला
Share:

अमृतसर: कांग्रेस की वरिष्ठ नेता अलका लांबा ने पंजाब की मौजूदा स्थिति को चिंताजनक करार दिया है. अलका लांबा ने कहा कि राहुल गांधी की बात सच साबित हो रही है कि पंजाब में प्रयोग न करें, वह एक बेहद संवेदनशील राज्य है. उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति निरंतर खराब होती जा रही है. पंजाब में आतंक का दौर फिर से सिर उठाने लगा है, हमने अपने पूर्व सीएम बेअंत सिंह की शहादत दी है, तमाम नेताओं ने बलिदान दिया है, चिंता की बात है. इसके साथ-साथ उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा है.

रिपोर्ट के अनुसार, अलका लांबा ने कहा कि कांग्रेस, पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता की मांग के साथ खड़ी है. लांबा ने कहा है कि, ‘कन्याकुंमारी से लेकर विपक्ष की भूमिका में कोई पार्टी है, तो वो कांग्रेस है और उसके मुख्य नेता राहुल गांधी और खरगे जी हैं.’ हमारे खिलाफ, हमारे नेता के खिलाफ बीते 9 वर्षों से भाजपा सरकार किसी मामले को अंजाम तक नहीं ले जा पाई है.

दिल्ली और पंजाब को लेकर AAP पर तीखा प्रहार आज केंद्रीय कांग्रेस के मंच से किया गया है. अभी तक दिल्ली कांग्रेस और उससे संबंधित नेता लगातार हमलावर थे, केंद्रीय कांग्रेस चुप थी या बीच का रास्ता निकाल रही थी. राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने BRS, TMC, आम आदमी पार्टी (AAP) का उल्लेख करते हुए कहा कि बात जब देश की आती है और इन दलों पर ED वैगैरा की जांच होने पर इनका रुख बदल जाता है. इसलिए मैंने कहा कि, कन्याकुमारी से कश्मीर तक एक कांग्रेस ही विपक्षी पार्टी है.

येदियुरप्पा, बोम्मई और शोभा करंदलाजे.., त्रिमूर्ति के सहारे भाजपा ने बनाया 'कर्नाटक फतह' का प्लान

'खाते हिंदुस्तान का हैं, गीत दूसरे देशों के गाते हैं..', राहुल गांधी पर बरसे बाबा रामदेव

जो कांग्रेस ने 34 साल में नहीं किया, वो भाजपा करेगी ! ज्योतिरादित्य सिंधिया पर चल सकती है बड़ा दांव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -