'खाते हिंदुस्तान का हैं, गीत दूसरे देशों के गाते हैं..', राहुल गांधी पर बरसे बाबा रामदेव
'खाते हिंदुस्तान का हैं, गीत दूसरे देशों के गाते हैं..', राहुल गांधी पर बरसे बाबा रामदेव
Share:

नई दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि कुछ लोगों की फितरत है, वो खाते तो हिन्दुस्तान का हैं, मगर गीत दूसरे देशों के गाते हैं। ऐसा करके ये लोग देश के भीतर अपने प्रति अस्वीकार्यता, घृणा और नफरत का भाव उत्पन्न कर रहे हैं। बाबा रामदेव ने कहा कि समझ नहीं आता कि जिन लोगों को भारत की जनता से वोट लेकर नेता बनना है, वह लोग ऐसा कैसे कर लेते हैं? उक्त बातें योगगुरु रामदेव ने होली मिलन कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कही हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, पतंजलि योगपीठ के संस्थापक योगगुरु स्वामी रामदेव ने योगपीठ के संन्यासियों के साथ रंग, गुलाल और फूलों से जमकर होली खेली। स्वामी रामदेव ने कहा कि लोग योग के रंग में, भक्ति के रंग में तथा देश भक्ति के रंग में रंगे रहें, तो रोज़ ही होली और दिवाली है। उन्होंने कहा कि भारत ताकतवर तब बन सकेगा, जब सब लोग मिल जुलकर राष्ट्रभक्ति के रंग में रंगकर समर्थ भारत बनाने की दिशा में कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि, हमारा संकल्प है कि देश को आर्थिक गुलामी, बदहाली, दरिद्रता, शिक्षा और चिकित्सा की गुलामी से मुक्त करके देश की जनता के सहयोग से भारत को विश्व गुरु बनाएंगे। बाबा रामदेव ने कहा कि, योग धर्म और सनातन धर्म अब युग धर्म और विश्व धर्म बनेगा। इसके लिए पतंजलि सनातन धर्म के विद्वानों, समर्थ संन्यासियों का निर्माण करेगी। यह विश्व के लिए पतंजलि की सौगात होगी।

जो कांग्रेस ने 34 साल में नहीं किया, वो भाजपा करेगी ! ज्योतिरादित्य सिंधिया पर चल सकती है बड़ा दांव

'हम शिक्षा की राजनीति करते हैं और भाजपा जेल भेजने की..' जेल से सिसोदिया की चिट्ठी के मायने क्या ?

आजीवन चीन की सत्ता पर काबिज रहेंगे शी जिनपिंग ! तीसरी बार राष्ट्रपति बनने पर लगी मुहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -