गृह मंत्री ने कहा  2022 तक देश आतंकवाद-नक्सलवाद मुक्त होगा
गृह मंत्री ने कहा 2022 तक देश आतंकवाद-नक्सलवाद मुक्त होगा
Share:

लखनऊ : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दावा किया कि वर्ष 2022 के पहले देश को आतंकवाद, अलगाववाद और नक्सलवाद से मुक्त कर देंगे. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को यहां आयोजित 'संकल्प से सिद्धि' कार्यक्रम में ये विचार व्यक्त किये.

उल्लेखनीय हैं कि शुक्रवार को साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी महानगर की ओर से आयोजित 'संकल्प से सिद्धि' कार्यक्रम में गृह मंत्री राजनाथसिंह ने कहा कि वर्ष 2022 के पहले देश को आतंकवाद, अलगाववाद और नक्सलवाद से मुक्त कर देंगे. हमारा लक्ष्य जन आकांक्षाओं की सिद्धि, देश के मान में वृद्धि और आखिरी पायदान पर बैठे व्यक्ति की समृद्धि है. उन्होंने सवाल किया कि महात्मा गांधी ने 1942 में अंग्रेजों भारत छोड़ो का नारा दिया था उसके पांच साल में अगर देश आजाद हो सकता है, तो पांच साल में हम नया इंडिया क्यों नहीं बना सकते.

बता दें कि इस मौके पर गृह मंत्री ने कहा कि गांधीजी ने देश में स्वच्छता आंदोलन शुरू किया. नरेंद्र मोदी ने उसे जन आंदोलन बना दिया.अटल बिहारी वाजपेई की सरकार के बाद मोदी सरकार पर भी कोई दाग नहीं है. जीएसटी की तात्कालिक परेशानियों से सहमत सिंह ने कहा कि कुछ दिन बाद सब इसकी तारीफ करेंगे. भारत के ज्ञान व आध्यात्म की ताकत का जिक्र कर इंसान को इंसान समझने की पैरवी की. इस मौके पर उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य ने भी सम्बोधित कर कहा कि चीन के सेना भेजने पर वहां भारत इतनी मजबूती से खड़ा हैं. आज मोदी सरकार ने साबित कर दिया कि हम हर मोर्चे पर जवाब देने में सक्षम हैं.

यह भी देखें

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा सीमा क्षेत्रों में समय पर पूरा हो विकास कार्य

पश्चिम बंगाल की बाढ़ में मदद के लिए ममता राजनाथ से मिलीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -