2017 में आतंकियों को लेकर हुई बड़ी कार्रवाईयां
2017 में आतंकियों को लेकर हुई बड़ी कार्रवाईयां
Share:

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर में सेना और पुलिस द्वारा संयुक्त तौर पर वर्षभर कई तरह की गतिविधियों का संचालन किया जाता है। इस मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी एससी वैद्य ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने यहां पर विविध खेलों के आयोजन किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के संयुक्त आॅपरेशन में इस बार करीब 190 आतंकी मारे गए। 66 को एलओसी के पास ही घुसपैठ के दौरान मार दिया गया। यहां पर सुरक्षा बलों ने आतंकियों को लेकर प्रयास किए कि उनकी घर वापसी हो सके। ऐसे में उनके लिए आत्मसमर्पण का विकल्प दिया गया।

कश्मीर के करीब 7 लोगों ने आतंकवाद को छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में ड्रग्स, हथियारों की तस्करी रोकने और आतंकी गतिविधियों को रोकने में बड़ी सफलता मिली। पुलिस द्वारा सुरक्षाबलों के साथ मिलकर इस तरह की कार्रवाई की जाती रहेगी। जम्मू कश्मीर में अब अपेक्षाकृत अधिक शांति है। इस दिशा में प्रयास किए जा रहे हैं कि यहां अमन चैन कायम हो सके।

गौरतलब है कि वर्ष के अंतिम दिन आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की आतंकी साजिश को असफल कर दिया गया, पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला हो गया जिसे सुरक्षाबलों ने वीरता के साथ नाकाम कर दिया। हालांकि हमले में दो जवान शहीद हो गए और अभी भी आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है।

श्रीनगर में सेना पर फिर पथराव

आतंकियों ने फिर बनाया CRPF कैम्प को निशाना, 3 जवान घायल

शीत लहर - कश्मीर में पारा गिरा, समूचे देश में ठिठुरन

अनाज घोटाले को लेकर हाईकोर्ट ने दिए जांच रोकने के आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -