मुरैना नेशनल हाइवे पर हुआ भयंकर हादसा, 3 युवकों को कुचल कर निकला ट्रेलर, 2 की मौत
मुरैना नेशनल हाइवे पर हुआ भयंकर हादसा, 3 युवकों को कुचल कर निकला ट्रेलर, 2 की मौत
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना में नेशनल हाइवे पर सिकरौदा नहर के समीप तेज रफ़्तार से जा रहे एक ट्रेलर ने आगे जा रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर में मोटरसाइकिल पर बैठे दो युवक कुचल गए तथा उनकी मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे युवक के बाएं पैर में गंभीर चोट आई है। खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम करवाया तो वहीं चोटिल को चिकित्सालय में भर्ती कराया।

प्राप्त खबर के अनुसार, बृहस्पतिवार की रात 11 बजे तीन युवक दीपू पुत्र जीवनलाल, अखिलेश पुत्र जीवन लाल व सुनील कुमार पुत्र फक्कड़ निवासी महेश्वरा नदीगांव जालौन एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जालौन से खाटूश्याम जा रहे थे। सिकरौदा नहर के पास हाइवे पर पीछे से आ रहे ट्रेलर क्रमांक आरजे 11 जीसी 5029 के चालक ने वाहन को तेजी और लापरवाही से चलाते हुए बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दो युवक अखिलेश पुत्र जीवन लाल व सुनील कुमार 21 ट्रोले के नीचे आकर कुचल गए तथा उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तीसरे युवक दीपू 28 पुत्र जीवनलाल के बाएं पैर में घुटने से नीचे का हिस्सा अलग हो गया है।

वही गंभीर चोटिल युवक को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय से ग्वालियर रेफर किया गया है। हादसे की खबर प्राप्त होने पर टीआई सिविल लाइन प्रवीण चौहान एवं थाना प्रभारी सरायछौला अविनाश राठौर फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस फोर्स ने टायर के नीचे दबे लड़कों के शव को निकालने के बहुत प्रयास किए, तब जाकर डेड बॉडी बाहर निकल पाई। दोनों मृतक लोगों के शवों को पोस्टमार्टम कराया गया। इसके साथ ही पुलिस के द्वारा उनके परिवारों को खबर दी गई। 

संसद में अगले हफ्ते पेश होगा दिल्ली सेवा विधेयक, AAP के साथ पूरा विपक्ष, क्या सरकार जुटा पाएगी समर्थन ?

'देश के नाम से INDIA हटाकर केवल भारत रखा जाए..', नरेश बंसल ने संसद में की मांग, बोले- गुलामी की मानसिकता से मुक्ति मिले

दिल्ली में हुई हल्की बारिश, यमुना अब भी खतरे के निशान से ऊपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -