Teri mitti : परिणीति के गाने को सुनकर प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन
Teri mitti : परिणीति के गाने को सुनकर प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी सिंगिंग के कारण भी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने एक गाना शूट किया है जो हाल ही आउट हुआ है. इस गाने से परिणीति चोपड़ा अब सिंगिंग में भी तारीफें बटोर रही हैं. जी हां, ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में ‘माना की हम यार नहीं’ से सभी को प्रभावित करने के बाद अब परिणीति ‘केसरी’ से ‘तेरी मिट्टी’ से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं. तो आप भी सुन सकते हैं इस गाने को. 

वहीं आपको बता दें परिणीति ने ‘तेरी मिट्टी’ के गाने के लिए एक विशेष वीडियो शूट किया है. जिसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए प्रियंका ने तारीफ करते हुए घोषणा की कि वह परिणीति के इस गाने ट्रैक की वजह से कितना गर्व महसूस कर रही हैं. उनकी बहन इस गाने को सुनकर बेहद खुश हुई हैं और उनकी तारीफ भी की है. उन्होंने लिखा है, “सो प्राउड ऑफ यू बेबी, पूरे दिल से.” यहां सुने ये गाना.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार स्टारर ‘केसरी’ अब तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 150 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार अपने नाम कर लिया है. वहीं दूसरी तरफ बात करें परिणीति द्वारा की जाने वाली फिल्मों की तो वह 'संदीप और पिंकी फरार' में अर्जुन कपूर और ‘जबरिया जोड़ी’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा में नजर आने वाली हैं. 

वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का वीडियो, बेटे को गोद में बैठाकर कर डाला ऐसा काम

आज रिलीज़ होने वाला है Soty 2 'गिल्ली गिल्ली अक्खा' गाना

जब रैंप वॉक के दौरान धड़ाम से गिर पड़ी पूनम ढिल्लों, ये एक्ट्रेसेस भी नहीं संभाल सकी खुद को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -