वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का वीडियो, बेटे को गोद में बैठाकर कर डाला ऐसा काम
वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का वीडियो, बेटे को गोद में बैठाकर कर डाला ऐसा काम
Share:

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने बेटे के साथ जिम में वर्क आउट करती हुई नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी ट्राइसेप्स का वर्कआउट इस वीडियो में कर रही हैं और उनकी गोद में उनके बेटे वियान राज कुंद्रा बैठे हुए हैं और फिटनेस फ्रीक शिल्पा ने वीडियो को कैप्शन दिया है कि, "पार्टनर्स वर्कआउट डे, ट्राइसेप्स विद वेट." वीडियो में शिल्पा कह रही हैं कि मां होना आसान काम नहीं है.

इससे पहले हाल ही में शिल्पा के बेटे वियान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ था और इस वीडियो में वियान अपनी नानी के पैर दबाता हुआ नजर आ रहा था. साथ ही इस वीडियो को भी काफी लाइक और शेयर किया गया था. पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लोगों ने शिल्पा के बेटे की लोगों ने खूब तारीफें की थी. 

इससे पहले शिल्पा रामनवमी के मौके पर चर्चा में आई थी. शिल्पा शेट्टी राम नवमी के दिन अपने बेटे वियान राज कुंद्रा, मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी संग मुंबई के इस्कॉन मंदिर गई थीं. साथ ही उन्होंने अपने घर पर कन्याभोज का आयोजन भी किया था और कन्याओं को खुद अपने हाथों से खाना खिलाकर उन्हें तोहफे भेंट किए थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी आखिरी बार फिल्म ढिशकियाऊं में नजर आई थीं. वहीं अभी वे डांस शो सुपर डांसर चैप्टर 3 को जज कर रही हैं. 

आज रिलीज़ होने वाला है Soty 2 'गिल्ली गिल्ली अक्खा' गाना

ऐसे बनी थी ललिता खूबसूरत एक्ट्रेस से एक बहुत बुरी खलनायिका

गर्लफ्रेंड संग 'कलंक' देखने पहुंचे वरुण, नताशा ने दिया ऐसा जवाब

कैटरीना का खुलासा, सलमान के कारण नहीं, इस वजह से किया 'भारत' में काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -