जब रैंप वॉक के दौरान धड़ाम से गिर पड़ी पूनम ढिल्लों, ये एक्ट्रेसेस भी नहीं संभाल सकी खुद को
जब रैंप वॉक के दौरान धड़ाम से गिर पड़ी पूनम ढिल्लों, ये एक्ट्रेसेस भी नहीं संभाल सकी खुद को
Share:

हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री पूनम ढिल्लों आज अपना 57वां जन्मदिन मना रही है. आज ही के दिन साल 1962 में उनका जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था. ये मूल रूप से बिहार की रहने वाली है और पूनम ने रंगमंच और टेलिविजन धारावाहिकों में भी काम किया है, साथ ही वह 1978 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं.

पूनम ने फिल्मों से लेकर छोटे पर्दे पर काफी धूम मचाई और दर्शकों का दिल भी बखूबी जीता. साथ ही 1977 में 16 साल की उम्र में पूनम मिस इंडिया बनीं और रैंप वॉक से उनका पुराना नाता रहा है. हालांकि एक बार ऐसा हुआ जब पूनम खुद को संभाल नहीं सकीं और सभी के सामने उनका मजाक बन गया. साथ ही और भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस है, जिन्हे इस समस्या से गुजरना पड़ा है. तो आइए जानते है इनके बारे में...

-सबसे पहले पूनम ढिल्लों के बारे में बात करते हैं. बता दें एक फैशन इवेंट में पूनम डिजाइनर विक्रम फडणवीस के लिए रैंप वॉक कर रही थीं तभी ये हादसा हुआ. हालांकि रैंप पर गिरने के बाद पूनम ने खुद को बखूबी संभाल भी लिया.

- बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को रैंप पर परफेक्ट वॉक करते हुए उनकी फिल्म फैशन में हम सभी देख चुके हैं और असल जिंदगी में जब कंगना रैंप पर उतरीं तो वो लड़खड़ाती हुई नजर आई. कंगना विल्स लाइफ स्टाइल इंडिया फैशन वीक में शो स्टॉपर बनकर पहुंचीं थीं, तब ही उनके साथ यह हादसा हुआ. 

-बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी कि सोनाक्षी सिन्हा भी इस हादसे का शिकार हो चुकी है. इंडिया प्राइड फैशन वीक 2010 के दौरान सोनाक्षी सिन्हा रैंप पर लगभग गिर ही चुकी थी, हालांकि वे भी खुद को संभालने में कामयाब रही थी. 

 

Photos : अब अर्जुन रामपाल की खूबसूरत बेटी भी करने जा रही बॉलीवुड डेब्यू!

महानायक की फिल्म में खिलाड़ी कुमार, दोहराएंगे 36 साल पुराना कारनामा

रजनीकांत के साथ फिल्म में नज़र आएंगे प्रतीक बब्बर, ये होगा किरदार

Video : शाहरुख़ खान का बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में हुआ वार्म वेलकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -