आज रिलीज़ होने वाला है Soty 2 'गिल्ली गिल्ली अक्खा' गाना
आज रिलीज़ होने वाला है Soty 2 'गिल्ली गिल्ली अक्खा' गाना
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2' का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो गया है. ट्रेलर को जहां दर्शकों का ज़बरदस्त प्यार मिल रहा है, वहीँ फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की एक्टिंग देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसके बाद इसके गाने की चर्चा हो रही है जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है. चलिए जानते हैं कब रिलीज़ होने वाला है ये गाना.

फिल्ममेकर करण जौहर के बैनर (धर्मा प्रोडक्शन) तले बन रही स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2, 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की सीक्वल है. ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ का निर्देशन फिल्ममेकर करण जौहर ने ही किया था और यह फिल्म अपने समय की कुछ सबसे हिट फिल्म्स में से एक थी.इस अपकमिंग फिल्म का सॉन्ग ‘गिल्ली गिल्ली अखा’ आज रिलीज किया जायेगा. नाम सुनकर तो यही लग रहा है कि गाना सुना हुआ है और हो सकता है कि इस गाने का भी रीमेक बना दिया गया हो. 

‘गिल्ली गिल्ली अखा’ 1972 में आई फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का सॉन्ग है जिसे स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2 के लिए रीक्रिएट किया गया है. आपको बता दें कि यह सॉन्ग ओरिजनली रणधीर कपूर और जया बच्चन पर फिल्माया गया था. वहीं, फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2 के ट्रेलर में भी इस गाने की झलक देखने को मिली थीं. यह सॉन्ग फिल्म की लीड स्टार कास्ट टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे पर फिल्माया गया है. यह फिल्म 10 मई को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड डेब्यू के बीच सिंगिंग डेब्यू भी करेंगी तारा, ये सुपरस्टार भी कर चुके हैं ऐसा

इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन पर क्या सोचती है 20 साल की अनन्या, जानिए मजेदार जवाब

करण जौहर ने कर दिया खुलासा, SOTY 2' में विल स्मिथ होंगे या नहीं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -