रिलीज हुआ सलमान खान का गाना 'तेरे बिना'
रिलीज हुआ सलमान खान का गाना 'तेरे बिना'
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का नया गाना हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. जी हाँ, सलमान और जैकलीन फर्नांडीस का नया गाना 'तेरे बिना' रिलीज हो गया है. आप सभी को बता दें कि लॉकडाउन के दौरान आया जैकलीन फर्नांडीस सलमान खान का गाना 'तेरे बिना' भाईजान के पनवेल वाले फॉर्महाउस पर ही शूट किया गया है.

 

वहीं सलमान-जैकलीन के इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है हर कोई इस गाने को जमकर प्यार दे रहा है इस गाने को हर कोई पसंद कर रहा है. जी दरअसल इस गाने का वीडियो सलमान खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. आप देख सकते हैं सलमान खान के यूट्यूब चैनल पर कुछ ही समय पहले रिलीज हुए 'तेरे बिना' गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं सलमान खान  जैकलीन फर्नांडीस के इस गाने का वीडियो काफी रोमांटिक है और दोनों का रोमांस काफी बेहतरीन है. इस समय सलमान-जैकलीन का ये रोमांटिक गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

आप सभी को बता दें कि 'तेरे बिना' गाने  के लिए ट्विटर पर #TereBina ट्रेंड भी होने लगा है. वैसे आप जानते ही होंगे कि लॉकडाउन के दौरान जैकलीन फर्नांडीस  सलमान खान के साथ उनके फार्महाउस पर रुकी हुई हैं और वहीं उन्होंने सलमान के साथ गाना शूट कर लिया. इसी के साथ जैकलीन फर्नांडीस अक्सर इंस्टाग्राम पर फार्महाउस से वीडियो तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो बेहतरीन होते हैं.

ये लोग ही कर पाएंगे रेल यात्रा, आज से कई रूटों पर चलेगी ट्रेन

मदर्स डे पर गर्लफ्रेंड की तस्वीर पोस्ट कर ट्रोल हुए अर्जुन रामपाल

सनकी प्रेमी ने बनाया प्रेमिका का आपत्तिजनक वीडियो और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -