सनकी प्रेमी ने बनाया प्रेमिका का आपत्तिजनक वीडियो और फिर...
सनकी प्रेमी ने बनाया प्रेमिका का आपत्तिजनक वीडियो और फिर...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया. जी दरअसल यहाँ एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर उसका शोषण किया. वहीं उसके बाद उसके वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इस मामले में लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस से की और पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक महाराजगंज जनपद के पनियरा थाना क्षेत्र के गांव की एक लड़की को उसके प्रेमी ने ही बदनाम करने की नियत से सोशल मीडिया पर उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया. वहीं आरोपी बार-बार अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. जब प्रेमिका इससे तंग आ गई तो उसने पुलिस को शिकायत की.

वहीं पुलिस टालमटोल करती रही, लेकिन जैसे ही यह मामला मीडिया में आया आनन-फानन में पनियरा पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ आईटी एक्ट सहित जान से मारने की धमकी, बलात्कार , ब्लैकमेलिंग समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है. खबर मिली है कि अब तक आरोपी शख्स की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है लेकिन मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है.

मामा ने बनाया 8 साल की मासूम को हवस का शिकार

पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, कहा- 'किसी और से करती थी प्यार'

माता-पिता वेब सीरीज की दुनिया में है गुम तो, बच्चे कर रहे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -