टेनिस प्लेयर Vitalia Diatchenko का छलका दर्द, कहा-
टेनिस प्लेयर Vitalia Diatchenko का छलका दर्द, कहा- "मैं एयरपोर्ट पर सोई..."
Share:

रूसी टेनिस खिलाड़ी विटालिया डियाचेंको ने इल्जाम लगाया हैै कि उन्हें रशियन प्लेयर होने की वजह से एयरपोर्ट पर मानसिक तौर पर प्रताडऩा सहना पड़ गया है। रूसी टेनिस खिलाड़ी विटालिया डियाचेंको ने सोमवार को इस बारें में बोला है कि उन्हें काहिरा में एक फ्लाइट में सवार होने से इंकार कर दिया है।

जर्मन एयरलाइन लुफ्थांसा ने उन्हें टिकट बेचने से साफ़ मना कर दिया है।  डायचेंको ने कहा- मैं हवाई अड्डे पर सोई। मेरे साथ तीसरे दर्जे के नागरिक की तरह व्यवहार किया गया वो भी मेरी राष्ट्रीयता की वजह से। 32 साल की टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि वह वारसॉ और नीस के माध्यम से कोर्सिका के एक टूर्नामेंट में जाना चाहती है।

खबरों का कहना है कि एयरलाइन लुफ्थांसा ने एक ईमेल में दिए अपने बयान में बोला है कि उन्होंने कोविड-19 महामारी के बीच पोलैंड के आंतरिक मंत्रालय द्वारा यूक्रेन पर रूस के आक्रमण के उपरांत 2022 में जारी प्रतिबंधों की वजह से खिलाड़ी को अनुमति नहीं दी। डायचेंको जिसे महिला टेनिस संघ द्वारा दुनिया में 250वां स्थान भी दिया जा चुका है, ने कहा कि उसने तब लुफ्थांसा के साथ एक टिकट खरीदने का प्रयास भी किया, लेकिन उसे बताया गया कि वह केवल स्पेन के माध्यम से शेंगेन क्षेत्र में प्रवेश कर सकती है क्योंकि उसने उसे वीजा जारी किया था।

जिया खान सुसाइड केस में 10 साल बाद आज आएगा फैसला, यहाँ देखिए एक्ट्रेस का आखिरी दर्दभरा खत

जब बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता बन गया था सन्यासी, जानकर होगी हैरानी

विवेक अग्निहोत्री ने ठुकराया फिल्म फेयर अवाॅर्ड, बोले- 'मैं ऐसे पुरस्कारों को स्वीकार नहीं करूँगा जो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -