दर्शकों को है सिनेमाघरों में अब ऐसी फिल्म का इंतजार
दर्शकों को है सिनेमाघरों में अब ऐसी फिल्म का इंतजार
Share:

हिप्पी, सेवन, फलकनुमा दास और एबीसीडी जैसी तेलुगु फिल्मों के मद्देनजर, सिनेमाघरों के अंदर दर्शकों को एक सिरदर्द दे रहा है, वे वास्तव में उनके लिए सही फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि यह फिल्म इतनी शानदार नहीं है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि जनता इसका आनंद ले रही है।

इस दिन रिलीज के लिए तैयार है 'हिप्पी'

जानकारी के मुताबिक Ame बिचागादु ’प्रसिद्धि विजय एंटनी की नवीनतम फिल्म“ किलर ”सिनेमाघरों में है और फिल्म के अपने क्षण हैं जब दर्शकों को बड़े पैमाने पर उलझाने की बात आती है। हालांकि कुछ लोग दूसरी छमाही में एक कपूत के लिए चले गए, कुछ रोमांचक तत्वों ने फिल्म के पक्ष में काम किया है जो हमें कहना होगा। और वह अंतराल दृश्य है जिसने बहुत से विचार किए, तेलुगु नायकों को ऐसे दृश्य क्यों नहीं मिले।

कुछ इस तरह "डोरसानी" का टीज़र आया सामने

आपको बता दें अंतराल में, जब यह पता चलता है कि नायक एक आईपीएस अधिकारी है, तो दर्शकों ने उसे एक थिएटर के अंदर जो धमाका दिया और उसे प्रभावित किया, वह हास्यप्रद है। यदि इसी तरह का दृश्य अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर या बलय्या बाबू जैसे किसी व्यक्ति की फिल्म में दिखाई देता, तो यह भयानक हो जाता। हाल के दिनों में, इस तरह के बाल बढ़ाने वाले धमाके वास्तव में किसी भी तेलुगु फिल्म में महसूस नहीं किए गए हैं।

सामंथा का भविष्य तय करेगी उनकी यह आने वाली फिल्म

इसी के साथ दूसरी ओर, हत्यारे विजय एंटनी के लिए बिचगादु के रूप में किक-गधा नहीं है और अर्जुन सरजा जैसे स्टार अभिनेता के सामने खड़ा होने पर नायक को अपने अभिनय कौशल पर थोड़ा काम करने की जरूरत है।

निर्देशक संदीप वांगा ने अपने बेटे का नाम रखा कुछ ऐसा

'वेंकी मामा' के निर्माताओं ने पोस्टर के साथ किया ऐसे संदेश का खुलासा

तेज और गुपचुप तरीके से जारी है #RRR की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -