निर्देशक संदीप वांगा ने अपने बेटे का नाम रखा कुछ ऐसा
निर्देशक संदीप वांगा ने अपने बेटे का नाम रखा कुछ ऐसा
Share:

अर्जुन रेड्डी के साथ एक बड़ी जीत का स्वाद चखने के बाद, निर्देशक संदीप वांगा इसके रीमेक कबीर सिंह के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म निर्माता के साथ नवीनतम बातचीत में, उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने बेटे का नाम अर्जुन रेड्डी रखा है क्योंकि वह फिल्म की शूटिंग के बीच में पैदा हुए थे।

'वेंकी मामा' के निर्माताओं ने पोस्टर के साथ किया ऐसे संदेश का खुलासा

जानकारी के अनुसार उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें कबीर सिंह के किरदार को लिखने में उम्मीद से थोड़ा अधिक समय लगा। उन्होंने कहा, "मुंबई में जन्मे पंजाबी लड़के को बनाना आसान नहीं था, जो दिल्ली में दवा का अध्ययन करने जाता है।" उन्होंने अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह, दोनों के बीच समानता की तुलना करते हुए कहा कि पंजाबी सिंह और तेलंगाना रेड्डी दोनों खाने और पीने की आदतों में कुछ हद तक समान हैं और भावनात्मक क्षणों में जोर-शोर से हैं।

तेज और गुपचुप तरीके से जारी है #RRR की शूटिंग

इसी के साथ संदीप ने खुलासा किया कि टाइटैनिक भूमिका के लिए उनके दिमाग में हमेशा शाहिद कपूर थे। "मुझे लगा कि कोई और इसे बेहतर तरीके से जारी नहीं कर सकता है"। अपने अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए, संदीप ने कहा कि उन्होंने पहले ही महेश बाबू को एक कहानी सुनाई है और एक क्राइम ड्रामा पर भी काम कर रहे हैं, जो एक अखिल भारतीय फिल्म होगी।

'ईगा' के लिए कुछ इस तरह आगे आये चिरंजीवी

आपको बता दें अर्जुन रेड्डी, जो एक बड़ी सफलता बन गई, अब दर्शकों को यह देखने के लिए उत्सुक छोड़ रही है कि कबीर सिंह को क्या ऑफर हुआ। हालांकि, ट्रेलर आशाजनक लग रहा है और शाहिद ने उन सभी आक्रामक दृश्यों को भुनाया है जो अब तक ट्रेलर में सामने आए हैं।

मनमाधु 2 के लिए कुछ इस तरह से तैयारी कर रहे है अक्किनेनी नागार्जुन

अपने नए गाने में इस अभिनेत्री के साथ डांस करते नजर आ रहे है दिलजीत

लंबे अंतराल के बाद वापस स्क्रीन पर दिखाई देगी विजयसन्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -