सामंथा का भविष्य तय करेगी उनकी यह आने वाली फिल्म
सामंथा का भविष्य तय करेगी उनकी यह आने वाली फिल्म
Share:

अभिनेत्री विजयसंथी के अलावा, कोई भी तेलुगु नायिका महिला-केंद्रित फिल्मों की बात नहीं करती थी, लेकिन यह शो बड़े पैमाने पर नहीं चल सका। महाआरती को छोड़कर, जिसका श्रेय स्वयं सावित्री की कहानी को जाता है, केवल कुछ फिल्मों ने ही यहां-वहां क्लिक किया है, लेकिन अनुष्का, तृषा और अंजली की पसंद एक फिल्म के एकल प्रमुख नायकों के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने में विफल रही।

'वेंकी मामा' के निर्माताओं ने पोस्टर के साथ किया ऐसे संदेश का खुलासा

जानकारी के अनुसार रानी मधुमक्खी आती है जिसने एक और महिला सुपरस्टार बनने की कोशिश की और यू टर्न फिल्म के साथ अपनी किस्मत आजमाई। इस तथ्य के बावजूद कि फिल्म कन्नड़ में एक बड़ी हिट है, यहाँ सामंथा शो को चलाने में विफल रही है जो हमें कहना होगा। और अब, माजिली की सुपर सफलता के बाद जहां उसने अपने पति के साथ मिलकर काम किया, वह एक और एकल फिल्म के साथ आ रही है।

तेज और गुपचुप तरीके से जारी है #RRR की शूटिंग

इसी के साथ 5 जुलाई को रिलीज़ के लिए 'ओह बेबी' सेट के साथ, हमें यह कहना होगा कि यह हॉट लेडी के लिए एक परीक्षण का समय है। यदि 'ओह बेबी' ब्लॉकबस्टर हो जाती है, तो सामंथा दर्शकों की एकल खींचने वाली फिल्म होगी और कुछ एकल फिल्मों के साथ आसानी से 5-6 साल तक अग्रणी महिला बनी रह सकती है। वह तब टॉलीवुड की नयनतारा बनेंगी।

'ईगा' के लिए कुछ इस तरह आगे आये चिरंजीवी

आपको बता दें राव रमेश की पसंद के रूप में, राजेंद्र प्रसाद और लक्ष्मी ओह बेबी में बेहतर सहायक भूमिका निभा रहे हैं, निश्चित रूप से यह सामन्था के लिए एक उल्लेखनीय कार्य होगा, अगर नंदिनी रेड्डी ने रीमेक को अच्छी तरह से संभाला।

मनमाधु 2 के लिए कुछ इस तरह से तैयारी कर रहे है अक्किनेनी नागार्जुन

अपने नए गाने में इस अभिनेत्री के साथ डांस करते नजर आ रहे है दिलजीत

लंबे अंतराल के बाद वापस स्क्रीन पर दिखाई देगी विजयसन्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -