कुछ इस तरह
कुछ इस तरह "डोरसानी" का टीज़र आया सामने
Share:

अभिनेता राजशेखर की छोटी बेटी शिवात्मिका और हीरो विजय देवराकोंडा के भाई आनंद अब प्रमुख अभिनेता के रूप में डेब्यू कर रहे हैं, और अब उनकी पहली फिल्म "डोरसानी" का टीज़र आया है।

'वेंकी मामा' के निर्माताओं ने पोस्टर के साथ किया ऐसे संदेश का खुलासा

जानकारी के मुताबिक एक पुरानी तेलंगाना परिदृश्य में स्थापित, फिल्म इस बारे में है कि कैसे राजू नाम का एक व्यक्ति जो एक नीची जाति से आता है, एक अमीर जमींदार की बेटी देवकी उर्फ ​​डोरसानी के लिए पड़ता है। टीज़र में इसके क्षण हैं, खासकर विंटेज लुक और वेशभूषा। लेकिन अब के लिए, यह एक सामान्य प्रेम कहानी लगती है जिसमें सामान्य अमीर-शक्तिशाली लड़की को एक प्यारा-गरीब-कमजोर लड़के से प्यार हो जाता है।

गर्भवती थी पत्नी, पति से हुआ झगड़ा और फिर...

आपको बता दें केवीआर महेंद्र द्वारा निर्देशित, टीज़र लंबे समय के बाद तेलुगु दर्शकों के लिए एक और प्रेम कहानी समेटे हुए है। लीड में आकर, शिवात्मिका एक नायिका के रूप में प्रभावशाली है, हालांकि उसका रूप पारंपरिक नायिका की तरह नहीं है। उसी समय, आनंद भी ठीक है लेकिन ऐसा लगता है कि वह कम कर रहा है। बैकग्राउंड स्कोर ठीक है, और विजुअल अच्छे हैं। वही प्रेम कहानी में क्या मोड़ है, यह वास्तव में मायने रखता है और यह केवल ट्रेलर या फिल्म में ही जाना जाएगा। इसलिए इसका इंतजार करें।

तेज और गुपचुप तरीके से जारी है #RRR की शूटिंग

'ईगा' के लिए कुछ इस तरह आगे आये चिरंजीवी

मनमाधु 2 के लिए कुछ इस तरह से तैयारी कर रहे है अक्किनेनी नागार्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -