साउथ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई लूट
साउथ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई लूट
Share:

एक तरफ जहाँ हिंदी सिनेमा में फिल्म बाग़ी 2, रैड और हिचकी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने में जुड़ी हैं तो वहीँ तेलुगु की एक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में धमाका मचा दिया है. तेलुगु फिल्म रंगस्थलम ने सिर्फ़ तीन दिन में दुनिया भर में कमाई का कोहराम मचा दिया है.

सुपरस्टार राम चरण स्टारर इस फिल्म ने सिर्फ़ तीन दिन में वर्ल्ड वाइड कलेक्शन से 88 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है, जिसमें करीब 55 करोड़ रूपये डिस्ट्रीब्यूटर शेयर भी शामिल है. फिल्म ने इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफ़िस पर दस्तक दी थी और देश-विदेश में अच्छा प्रदर्शन किया है. ट्रेड सर्किल से प्राप्त जानकारी के मुताबिक रंगस्थलम ने आंध्रा और तेलंगाना से 37.40 करोड़, कर्नाटक से 4.8 करोड़ और देश के अन्य भागों से 1.3 करोड़ रूपये की ओपनिंग ली थी लेकिन वीकेंड में भी फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज़ है. 

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो अस्सी के दशक की एक गांव की कहानी पर बनी सुकुमार निर्देशित रंगस्थलम में राम चरण ने चिट्टी बाबू का रोल कर कई अवतार लिए हैं. बदले की इस कहानी में राम चरण के अलावा सामंथा प्रभु अक्किनेनी, प्रकाश राज और जगपति बाबू जैसे कलाकारों ने काम किया है. दक्षिण फिल्म जगत के कई बड़े सितारों ने इस फिल्म को लेकर ख़ूब तारीफ़ की है.

रंगस्थलम, बाहुबली के बाद तेलुगु में सबसे तेज़ दो मिलियन डॉलर कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म आस्ट्रेलिया में दूसरी सबसे बड़ी वीकेंड ग्रॉसर (एक करोड़ 45 लाख रूपये) बन गई है. इस बीच सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर पांचवे हफ़्ते में 45.42 मिलियन डॉलर यानि 295 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है. सोमवार को फिल्म 300 करोड़ पार कर जायेगी.

'बागी 2' पहुंची 100 करोड़ के करीब

इस हफ्ते से सिनेमाघरों में सिर्फ सूबेदार जोगिंदर सिंह की बायोपिक

इस दिन 'मिसिंग' बेटी को ढूंढते दिखाई देंगे मनोज बाजपेयी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -