'बता दो बचूँगी या नहीं', जिस हिंदू लड़की को शाहरुख ने लगाई थी आग उसकी हुई दर्दनाक मौत

'बता दो बचूँगी या नहीं', जिस हिंदू लड़की को शाहरुख ने लगाई थी आग उसकी हुई दर्दनाक मौत
Share:

रांची: झारखंड में जिस अंकिता कुमारी के ऊपर शाहरुख हुसैन नाम के युवक ने पेट्रोल छिड़कर आग लगाई थी, उस अंकिता ने पिछली रात हॉस्पिटल में उपचार के चलते अपनी अंतिम साँस ली। एक ट्विटर यूजर ने अंकिता की चंद तस्वीरें शेयर कर बताया, “झारखंड की लड़की अंकिता जिसपर उसके पड़ोसी शाहरुख ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगाई ती, उसने पिछली रात दम तोड़ दिया। उसके पिता संजीव सिंह ने कहा कि 2:30 बजे अंकिता ने अपनी आखिरी साँस ली थी। शाम तक वह यही पूछ रही थी, ‘मुझे ईमानदारी से बता दो मैं जिंदा बचूँगी या नहीं।"

रिम्स हॉस्पिटल में अंकिता के दम तोड़ने के पश्चात् उसके माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं मामले से पूरे दुमका जिले में आक्रोश है। हिंदू संगठनों ने विरोध मार्च और बंदी की घोषणा की है। शाहरुख को फास्ट ट्रैक में लेकर फाँसी दी जाए, ये माँग हर जगह हो रही है। बता दें कि झारखंड के दुमका में अंकिता के ऊपर हमला मंगलवार (23 अगस्त) की प्रातः हुआ था। अंकिता ने गंभीर स्थिति में पुलिस को यह खबर दी थी कि बगल वाला शाहरुख उसे आए दिन तंग करता था। उसे दोस्ती के लिए बोलता था। मगर अंकिता ने जब बात नहीं मानी, उसे डाँटा, तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। सोमवार को अंकिता ने इस बारे में अपने पिता से बताया। 

तत्पश्चात, वह सोने चली गई। अगली सुबह जब वह उठी तो उसने पाया कि उसकी पीठ जल रही थी। वह दौड़ते हुए अपने पिता के कमरे में गई, सबने बड़ी मुश्किल से आग को बुझाया तथा हॉस्पिटल लेकर गए। हॉस्पिटल में पता चला कि अंकिता 90 प्रतिशत जल चुकी थी। फोटोज में देखा जा सकता था कि कैसे उसके हाथ-पाँव जल गए थे। अफसरों ने अंकिता और उसके घरवालों का बयान लेकर शाहरुख को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था। परिवारवालों को उम्मीद थी कि शायद अंकिता बच जाए। मगर शरीर अधिक जल जाने के कारण वो रिकवर नहीं कर पाई तथा 2:30 बजे निधन हो गया।

शादी के लिए बोला तो मोहम्मद यामीन ने कर डाली अंजलि आर्य की हत्या, 24 दिन बाद ऐसी सुलझी गुत्थी

50 किलो गौमांस के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, आरोपियों पर पहले से दर्ज हैं 7-7 केस

जिससे सुहैल खान ने बंधवाई थी राखी, घर में घुसकर करने लगा उसी महिला का बलात्कार...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -