जिससे सुहैल खान ने बंधवाई थी राखी, घर में घुसकर करने लगा उसी महिला का बलात्कार...
जिससे सुहैल खान ने बंधवाई थी राखी, घर में घुसकर करने लगा उसी महिला का बलात्कार...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक महिला इंजीनियर ने सुहैल खान नाम के एक ठेकेदार पर घर में घुस कर बलात्कार करने की कोशिश और छेड़खानी का इल्जाम लगाया है। पीड़िता जल निगम (ग्रामीण) में जूनियर इंजीनियर (JE) पद पर कार्यरत है, जिसमें आरोपित ठेकेदारी करता है। रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपित सुहैल पीड़िता को बहन कहता था, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। घटना मंगलवार (23 अगस्त, 2022) की बताई जा रही है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला कटरा थानाक्षेत्र का है। आरोपित सुहैल पहले से ही महिला का परिचित बताया जा रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, रक्षाबंधन के पर्व पर महिला इंजीनियर ने आरोपी सुहैल को राखी भी बाँधी थी। यहाँ तक कि सोहैल ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी साझा की थी।  पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, रात को 11 बजे सोहैल खान उसके घर आया और अंदर आते ही उसने दरवाजा बंद कर दिया।  पीड़िता ने अपनी शिकायत में आगे बताया है कि दरवाजा बंद करते ही सुहैल उनके साथ छेड़खानी करने लगा और साथ ही दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। महिला अधिकारी ने सुहैल की इस हरकत का विरोध किया और साहस दिखाते हुए नाखूनों ने दुष्कर्म की कोशिश कर रहे सुहैल पर वार भी किया। महिला द्वारा शोर भी मचाया गया, जिसके कारण आरोपित पकड़ा गया।

मिर्जापुर पुलिस के अनुसार, कोतवाली कटरा पर प्राप्त शिकायत के आधार पर सुसंगत धाराओं मे केस दर्ज कर के 25 अगस्त, 2022 को अभियुक्त को अरेस्ट  कर लिया गया है और आगे की जाँच की जा रही है। मिर्जापुर के पुलिस अधीक्षक IPS संतोष मिश्रा के अनुसार, महिला व नशे संबंधी अपराधों में शामिल सभी आरोपितों के खिलाफ न केवल सख्त कार्रवाई की जाएगी, बल्कि उन्हें जल्द से जल्द सजा भी दिलाने की कोशिश की जाएगी।

'उंगली डालकर निकाल ली पत्नी की आंख', वजह जानकर काँप जाएंगे आप

गरमाया तीन तलाक का मामला, पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार

आरोपी को मिला आजीवन कारावास, पत्थर से कुचल कर की थी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -