राजनीति में आने के सवाल पर महेश बाबू ने दिया यह जवाब
राजनीति में आने के सवाल पर महेश बाबू ने दिया यह जवाब
Share:

हैदराबादः दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू को लेकर इन दिनों एक चर्चा जोरों पर हैं। अटकलें हैं कि वह जल्द अपनी सियासी सफर का आगाज कर सकते हैं। इन अटकलों पर महेश बाबू ने खूद जवाब दिया है। एक अखबार को साक्षात्कार देते हुए उन्हेंने अपने फिल्मी करियर से लेकर राजनीति में प्रवेश तक पर बात की। मबेश बाबू ने कहा कि उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी और उनके लिए एक्टिंग करियर बहुत अधिक महत्वपूर्ण है।

राजनीति में प्रवेश को लेकर उन्होंने कहा कि फिलहाल राजनीति में एंट्री कि मैं सिर्फ एक्टिंग करना चहाता हूं। तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने कहा, 'मैं केवल एक चीज करना चाहता हूं और वो है अभिनय। मुझे बहूत पीछे जाना पड़ेगा जब मैं एक चाइल्ड स्टार था और मुझे वो सब करना पसंद था. हां उस समय मेरे इरादे ऐसे थे क्योंकि मुझे गर्मियों की छुट्टियां मिलती थीं और मुझे शूट पर जाने के लिए स्कूल भी बंक करना पड़ता था. जब मेरा एक साल छूट गया तो मेरे पिता ने कहा कि वापस जाकर पढ़ाई करो।

उसके बाद वापस आकर फिल्मों में काम करना। मैंने भी उनकी बात मान ली। मेरा मतलब है कि सिर्फ मुझे यही पता है और मैं इसको बदलना नहीं चाहता। तेलुगु सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले महेश बाबू ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, हालांकि उनकी जिंदगी 2001 में आई फिल्म 'मुरारी' से बदली. इस फिल्म में उनके एक्टिंग को काफी सराहा गया. महेश बाबू ने एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से साल 2005 में शादी की थी। तेलुगु सुपरस्टार फिल्मों के साथ-साथ बिजनेस में भी सक्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने एक कपड़े का ब्रांड लॉन्च किया है।

बर्थडे स्पेशलः इस साउथ के अभिनेता को पहली सैलरी में मिले थे 1500 रूपये

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म दरबार में दिखेगा यह बॉलीवुड एक्टर

अदालत ने लगाई 'KGF 2' की शूटिंग पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -