टीआरएस ने 4 वार्डों में हासिल की जीत

May 03 2021 02:23 PM
टीआरएस ने 4 वार्डों में हासिल की जीत

सात शहरी स्थानीय निकायों (यूएलबी) और नौ आकस्मिक रिक्ति वार्डों के लिए तेलंगाना मतदान शुरू हो गया है। जबकि सत्तारूढ़ टीआरएस पार्टी 22 वार्डों में अग्रणी है और उसने खम्मम नगर निगम में चार वार्डों में और सिद्दीपी नगरपालिका में छह वार्डों में जीत हासिल की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूर्वाह्न 11 बजे तक घोषित मतगणना परिणाम, सत्तारूढ़ टीआरएस पार्टी अचमपेट में तीन वार्डों में, जदचेरला में पांच, कोथुर में तीन और नकरकल में सात सीटों पर आगे चल रही है।

यहां साझा करते हैं कि मतों की गिनती का पहला दौर पूरा हो गया है, जिसमें दस नगर निगमों के मतों की गणना की गई है और टीआरएस ने चार प्रभागों में जीत दर्ज की है और इसके चुनाव सहयोगी सीपीआई ने दो मंडल जीते हैं। हालांकि, यहां यह ध्यान रखना होगा कि पहले दौर की कांग्रेस पार्टी ने दो नगरपालिका वार्ड जीते जबकि भाजपा और माकपा ने एक-एक वार्ड जीता। मतगणना का दूसरा दौर शुरू हुआ, सोमवार को यहां अधिकारियों को सूचित किया।

जिला कलेक्टर आरवी कर्णन और चुनाव पर्यवेक्षक अहमद नदीम मतगणना प्रक्रिया की निगरानी कर रहे हैं। केएमसी के कुल 60 डिवीजनों में से, 59 डिवीजनों में हुए मतदान को टीआरएस द्वारा 10 वें वार्ड में सर्वसम्मति से जीते गए मतों के रूप में गिना जा रहा है।

यूपी में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच 6 मई तक के लिए बढ़ाया गया नाईट कर्फ्यू

लिंगोजीगुडा वार्ड उपचुनाव- कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार डी राजशेखर रेड्डी ने हासिल की जीत

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर उपराष्ट्रपति नायडू ने पत्रकारों को दी बधाई