बाइक सवार परिवार को रौंद गया अज्ञात वाहन, पति-पत्नी समेत 2 बच्चों की मौत
बाइक सवार परिवार को रौंद गया अज्ञात वाहन, पति-पत्नी समेत 2 बच्चों की मौत
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में एक बाइक सवार परिवार को अज्ञात वाहन ने रौंद डाला. इस दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी सहित दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. माता-पिता की मौत के बाद दंपत्ति की दो अन्य बच्चियां अब अनाथ हो गई हैं. रिपोर्ट के अनुसार, बाइक सवार अपनी पत्नी और दो बच्चों को लेकर ससुराल से अपने घर वापस आ रहा था, इसी दौरान रास्ते में ही किसी वाहन ने सभी को रौंद दिया. पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.  

अमृतसर के अजलाना पुलिस थाना क्षेत्र के सारंगदेव गांव की नहर के निकट रविवार सुबह महिला-पुरुष और बच्चों के शव देखे गए. पास ही एक बाइक पड़ी हुई थी. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पता लगाए जाने पर मरने वाले की शिनाख्त सुरजीत सिंह के रूप में हुई. पुलिस ने उसके परिवार से संपर्क किया और हादसे के बारे में जानकारी दी. पुलिस को मृतक के भाई ने बताया कि, सुरजीत मेरा बड़ा भाई था. शनिवार को भाभी संतोष और दो बच्चों को लेकर सुसराल किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाइक से गया हुआ था. जब मेरी उससे आखिरी बार बात हुई थी, तब भाई ने वापस लौटने की बात कही थी. इसके बाद उनकी मौत की सूचना मिली.

रिपोर्ट के अनुसार, पेशे से हलवाई सुरजीत की पत्नी और दो बच्चों समेत सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. उसकी दो और बेटियां भी हैं, जिन्हें वह घर पर ही छोड़ गया था. अब बेटियों के सिर से मां-बाप का साया सदा के लिए उठ गया है. मृतक सुरजीत के भाई ने अवैध उत्खनन करने वाले किसी वाहन से भाई के परिवार की मौत होने की आशंका जताई है. उसका कहना है कि इलाके में अवैध रेत उत्खनन चरम पर है. यहां संकरे और गांवों के रास्ते से भारी भरकम अवैध रेत के वाहन निकलते रहते हैं. हो न हो, उन्हीं में से किसी वाहन ने भाई की बाइक को टक्कर मारी होगी और सभी को रौंदकर मार डाला.

टीपू सुल्तान की मूर्ति पर क्यों मचा है घमासान ? जानें कांग्रेस-भाजपा की अलग-अलग थ्योरी

RBI ने कैंसिल किया इस बैंक का लाइसेंस, कहीं आपका भी अकाउंट इसमें तो नहीं !

छात्र हिमांक को पीट-पीटकर लगवाए 'अल्लाहु अकबर' के नारे, Video वायरल होने के बाद केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -