हैदराबाद: T20 मैच की टिकटों को लेकर मारामारी, खेलमंत्री ने दी चेतावनी
हैदराबाद: T20 मैच की टिकटों को लेकर मारामारी, खेलमंत्री ने दी चेतावनी
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद में 25 सितंबर को भारत-ऑस्ट्रेलिया टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाने वाला है। ऐसे में टिकटों की कालाबाजारी भी देखने को मिल रही है। इन सभी के बीच तेलंगाना के खेल मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ ने चेतावनी जारी की है कि जो लोग कालाबाजारी कर टिकट बेचते हुए पाए जाएंगे उनके खिलाफ पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जी हाँ, इसी के साथ उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव राज्य की छवि को कुछ लोगों द्वारा बदनाम करने को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

जी दरअसल गौड़ ने कहा, "टिकटों की बिक्री पारदर्शी तरीके से होनी चाहिए। खेल मंत्रालय और पुलिस सभी घटनाओं पर नजर रखे हुए हैं।" इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'वह गुरुवार को प्रमुख सचिव के साथ उप्पल स्टेडियम का दौरा करेंगे और स्टेडियम की कैपेसिटी और अब तक की टिकटों की बिक्री को लेकर रिपोर्ट मांगेंगे।' आप सभी को बता दें कि मंत्री ने ये चेतावनी बीते बुधवार को जिमखाना मैदान में हुई घटना के मद्देनजर जारी की है।

जी दरअसल टी 20 आई के लिए टिकट हासिल करने की उम्मीद में वेन्यू पर आए कई फैंस को खाली हाथ लौटना पड़ा था। ऐसा होने से जिमखाना में काफी अफरातफरी भी मच गई थी। वहीं हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) के सचिव आर विजयानंद ने डिटेल्स को बिना स्पेसिफाई किए हुए कहा, "टिकट प्रिंट किए जा रहे हैं और एक या दो दिन में लोगों को दिए जाएंगे। बिक्री का एक और दौर होने जा रहा है लेकिन सटीक आंकड़े अभी भी हमारे पास उपलब्ध नहीं हैं। वे ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचे जाएंगे।"

पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, अंतिम विदाई को पहुंचे कई स्टार्स

बिग बॉस होस्ट करने के लिए नागार्जुन ने लिए सलमान खान से टिप्स, कही ये बड़ी बात

ये हसीना होगी बिग बॉस 16 की पहली कंटेस्टेंट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -