पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, अंतिम विदाई को पहुंचे कई स्टार्स
पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, अंतिम विदाई को पहुंचे कई स्टार्स
Share:

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव सबको रूलाकर चले गए। राजू श्रीवास्तव ने 42 दिनों तक हॉस्पिटल में जिंदगी से जंग लड़ने के बाद अंतिम सांस ली। उन्हें 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए कार्डियक अरेस्ट आया था। कई दिनों तक उनका उपचार चला। पर सबके चहेते गजोधर भैया बच नहीं सके। बृहस्पतिवार (22 सितंबर) को दिल्ली के निगमबोध घाट में राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया गया। राजू के भाई ने मुखाग्नि दी। कॉमेडियन को उनके घरवालों ने नम आंखों से विदा किया। राजू का परिवार टूट चुका है। उनके लिए ये पल चुनौती वाला है। लेकिन दुख के इस समय में राजू की पत्नी, बच्चे और बाकी परिवार मजबूती से खड़ा रहा।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हुए। दिल्ली के निगमबोध घाट में राजू की अंत्येष्टि की गई। प्रशंसक, परिजन और परिवार ने कॉमेडियन को नम आंखों से विदाई दी। कॉमेडियन को आखिरी विदाई देने हास्य जगत के कई सितारे पहुंचे हैं। प्रशंसक एवं परिजनों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। कानपुर से राजू के कई दोस्त दिल्ली आए हैं। उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री, सुनील पाल, मधुर भंडारकर भी श्मशान घाट पहुंचे हैं। लोग राजू श्रीवास्तव अमर रहे... के नारे लगा रहे हैं।

काजू अपने भाई राजू श्रीवास्तव की अंत्येष्टि का हिस्सा नहीं बन सकेंगे। काजू अभी कानपुर में हैं। काजू बीमार हैं। उनकी पत्नी भी गर्भवती हैं। काजू को देखने ही राजू दिल्ली गए थे। दिल्ली के इसी दौरे पर राजू को कार्डियक अरेस्ट आया था। फिर हॉस्पिटल में 42 दिन उपचार के बाद कॉमेडियन ने दम तोड़ा। ध्यान हो, काजू और राजू दोनों ही एम्स में भर्ती रहे थे। कानपुर में काजू के घर के बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठा है। सभी काजू से मिलकर उन्हें संवेदनाएं दे रहे हैं।

ये हसीना होगी बिग बॉस 16 की पहली कंटेस्टेंट!

राजू श्रीवास्तव को यादकर भावुक हुई 'अंगूरी भाभी', सुनाया फ्लाइट का ये किस्सा

पोती आराध्या को लेकर अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -