तेलंगाना: खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, 6 लोगों की दुखद मौत, 4 घायल

तेलंगाना: खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, 6 लोगों की दुखद मौत, 4 घायल
Share:

हैदराबाद: आज गुरुवार को एक कार के एक खड़े ट्रक से टकरा जाने से कम से कम छह लोगों की जान चली गई और चार घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि यह घटना राज्य की राजधानी तेलंगाना से लगभग 180 किलोमीटर दूर स्थित कोडदा शहर के पास हुई, जब दस लोगों से भरी एक कार हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर मरम्मत के लिए सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई।

कथित तौर पर, तेज गति से कार के ट्रक से टकराने के कारण सभी छह यात्रियों (चार पुरुष, एक महिला और एक बच्ची) की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय वे हैदराबाद से विजयवाड़ा जा रहे थे। इसके अलावा, राज्य ने बुधवार को एक और दुखद घटना की सूचना दी जहां एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की जान चली गई। पुलिस के अनुसार, सड़क दुर्घटना के अलग-अलग मामले में, कल देर रात वारंगल-खम्मम राजमार्ग पर इलांडु गांव के पास एक निजी बस से टकराने के कारण चार युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तीन पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

इसके अलावा, राज्य में दुखद घटनाक्रम एक बड़ी दुर्घटना के बाद हुआ, क्योंकि इससे पहले संयुक्त राज्य अमेरिका में एरिजोना में लेक प्लेजेंट के पास आमने-सामने की टक्कर में तेलंगाना के दो छात्रों की मौत हो गई थी। पुलिस के अनुसार, छात्रों की पहचान 19 वर्षीय निवेश मुक्का और 19 वर्षीय गौतम पारसी के रूप में हुई है, दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में अंतरराष्ट्रीय छात्र के रूप में नामांकित हैं और तेलंगाना के रहने वाले हैं।

दुर्घटना की प्रारंभिक जांच में बताया गया, कई वाहनों की टक्कर में दो वाहन शामिल थे - एक सफेद 2024 किआ फोर्ट और एक लाल 2022 फोर्ड F150 - जो आमने-सामने टकरा गए थे। जबकि, एक वाहन का चालक कैसल हॉट स्प्रिंग्स रोड पर दक्षिण की ओर यात्रा कर रहा था जबकि दूसरा उत्तर की ओर यात्रा कर रहा था। मुक्का और पारसी की "घटनास्थल पर ही मौत हो गई", जबकि उनके ड्राइवर को गंभीर चोटों के कारण स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और तब से उन्हें छोड़ दिया गया है।

बयान में कहा गया है कि दूसरी कार के चालक, वाहन में एकमात्र सवार को भी गंभीर चोटों के कारण स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और उसे छोड़ दिया गया है। जांच के दौरान इस क्षेत्र को कई घंटों के लिए बंद कर दिया गया था लेकिन रविवार सुबह इसे सामान्य यातायात के लिए फिर से खोल दिया गया। पुलिस ने कहा, "इस टक्कर के कारण की अभी भी जांच की जा रही है।"

अरुणाचल प्रदेश में भीषण भूस्खलन, चीन बॉर्डर से सड़क संपर्क टूटा

स्कूटी से जा रहीं लड़कियों को बीच रास्ते पर रोका और करने लगे पिटाई, इंदौर में सरेआम दबंगों की दादागिरी

'बेटों की जिंदगी के लिए पहनाए ताबीज, फिर खुद ने ही उतार दिया मौत के घाट', चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -