स्कूटी से जा रहीं लड़कियों को बीच रास्ते पर रोका और करने लगे पिटाई, इंदौर में सरेआम दबंगों की दादागिरी
स्कूटी से जा रहीं लड़कियों को बीच रास्ते पर रोका और करने लगे पिटाई, इंदौर में सरेआम दबंगों की दादागिरी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बदमाशों के हौसले निरंतर बुलंद होते जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। इसमें कुछ बदमाश एक युवक और दो युवतियों को रोककर जमकर पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में भी देखा जा सकता है कि किस प्रकार से एक युवक और दो युवतियों की पिटाई कर रहे हैं। वहीं पूरा घटनाक्रम देर रात लगभग 1:00 बजे का बताया जा रहा है।

इंदौर में सरवटे बस स्टेशन के पास पटेल ब्रिज के पास एक स्कूटर पर जा रहे हैं एक युवक और दो युवतियों का पीछा करते हुए आए मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने इन्हें रोका तथा मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने युवक के साथ युवतियों को भी बेल्ट और डंडे से बेरहमी से मारा। 15 मिनट तक यह हंगामा वहां पर चलता रहा तथा पूरे मामले की खबर पुलिस को नहीं लगी। तत्पश्चात, वहां से गुजरने वाले कुछ लोगों ने पूरे मामले की खबर पुलिस को दी मगर पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक बदमाश मौके से भाग चुके थे। वहीं पुलिस को देखकर भागे अपराधियों का पुलिसकर्मियों ने पीछा भी किया लेकिन वह युवक भाग गए। फिर जब पुलिसकर्मी वापस घटना स्थल पर पहुंचे तो जिन युवक और युवतियों की पिटाई हुई थी वह भी अपने घर की ओर रवाना हो गए थे। उन्होंने भी किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की। जिन लड़कों ने पिटाई की है उनमें से एक लड़की की जान पहचान पहले मारपीट करने वाले एक युवक से थी।

बीते दिनों लड़की ने उससे बातचीत बंद कर दी थी तथा देर रात जब लड़की को उसने एक अलग युवक के साथ देखा तो उसने अपने साथियों के साथ युवक एवं उसके साथ उपस्थित दोनों लड़कियों पर हमला कर दिया। पूरे मामले में सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं तथा वीडियो के आधार पर पुलिस तहकीकात करने की बात कर रही है किन्तु प्रारंभिक तौर पर पुलिस को किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं प्राप्त हुई है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस वीडियो के आधार पर आने वाले दिनों में मारपीट करने वाले लड़कों के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

'नड्डा बैग भर-भरकर बिहार में पैसा ला रहे है और बांट रहे हैं', तेजस्वी यादव का आरोप

जय श्रीराम लिखा और 56 फीसदी अंकों से पास हो गए 4 छात्र, टीचर्स पर लटकी तलवार

वायुसेना का विमान हुआ क्रैश, धमाके से डरे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -