दक्षिण के इस प्रसिद्ध शख्सियत के बारे में अध्ययन करेंगे तेलंगाना स्कूल के बच्चे
दक्षिण के इस प्रसिद्ध शख्सियत के बारे में अध्ययन करेंगे तेलंगाना स्कूल के बच्चे
Share:

एनटी रामाराव दक्षिण भारत के प्रमुख राजनेताओं में से एक है. तेलुगु लोगों और टालीवुड को गर्व का क्षण है क्योंकि दिवंगत अभिनेता और महान व्यक्तित्व नंदमुरी तारका रामाराव तेलंगाना के इतिहास का हिस्सा बने. तेलंगाना सरकार ने घोषणा की कि दिवंगत अभिनेता नंदमुरी तारका रामा राव की जीवन गाथा दसवीं कक्षा के पाठ्यक्रम का हिस्सा होगी.  एनटीआर के जीवन की उपलब्धियों का संक्षिप्त इतिहास और एक राजनेता के रूप में उनके असाइनमेंट को दसवीं कक्षा में छात्रों के लिए एक अध्याय के रूप में शामिल किया जाएगा. इस खबर ने नंदमुरी प्रशंसकों और परिवार के बीच खुशी और आनंद भर दिया है.

उन्होंने एक बयान जारी कर तेलंगाना सरकार के प्रति जिस तरह के इशारे के लिए अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त की.  बयान में लिखा गया है, शुरू में, हमारे परिवार की ओर से तेलंगाना राज्य सरकार को हार्दिक धन्यवाद और मुख्य रूप से हमारे प्रिय मुख्यमंत्री श्री के चंद्रशेखर राव गारू और उनके सम्मानित कैबिनेट सहयोगियों ने स्कूली शिक्षा में पाठ्यक्रम के हिस्से के रूप में हमारे पिता श्री नंदमुरी तारका रामाराव गारू के जीवन इतिहास को शामिल करने के तरह के संकेत के लिए.  सिर्फ मुझे ही नहीं, हमारे दो तेलुगु भाषी राज्यों में पूरे तेलुगु लोग और पूरी दुनिया में तेलुगु लोग सीएम केसीआर गारू और उनकी सरकार द्वारा इस तरह के इशारे के लिए अपनी खुशी और खुशी व्यक्त कर रहे हैं. यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है.  श्री एनटीआर का जीवन इतिहास निश्चित रूप से आने वाली पीढ़ियों के लिए एक मार्गदर्शक प्रकाश और प्रेरणा होगा. अनुशासन, ईमानदारी, जो कुछ भी वह करता है, समाज के प्रति उनकी प्रतिबद्धता, गरीबी से गरीबों और दलितों के उत्थान के लिए एक दृष्टि, और अन्य सामाजिक असमानताएं निश्चित रूप से छात्रों को हमारे देश के बेहतर नागरिक बनने के लिए प्रेरित करेंगी.  मैं श्री केसीआर गारू और तेलंगाना सरकार के प्रति फिर से आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने तेलंगाना स्कूल शिक्षा (एसआईसी) में श्री एनटीआर के जीवन इतिहास को शामिल किया है.

नंदमुरी बालकृष्ण ने इस सम्मान के लिए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और तेलंगाना सरकार की सराहना की.  निर्माता नंदमुरी रामा कृष्ण ने भी पूरे परिवार की ओर से तेलंगाना सरकार को प्रशंसा का संदेश भेजा.

संजय राउत को धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, खुद को बताया कंगना का प्रशंसक

चारा घोटाला: लालू यादव की जमानत मामले में फिर टली सुनवाई, CBI ने दी ये दलील

बिहार में बरसेंगी सौगातें, अगले 10 दिनों में कई योजनाएं शुरू करेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -