बिहार में बरसेंगी सौगातें, अगले 10 दिनों में कई योजनाएं शुरू करेंगे पीएम मोदी
बिहार में बरसेंगी सौगातें, अगले 10 दिनों में कई योजनाएं शुरू करेंगे पीएम मोदी
Share:

पटना: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संकटकाल में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए सियासत तेज हो गई है. बीते दिन पीएम मोदी ने कई योजनाओं का शुभारंभ किया था. अब अगले दस दिनों में बिहार को और भी सौगातें मिलने वाली है. पीएम मोदी दस दिनों में बिहार में लगभग 16 हजार करोड़ रुपये की योजनाओं का शुभारंभ करेंगे. 

सूत्रों के अनुसार, आगामी दस दिनों में पीएम मोदी कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे और कुछ की आधारशीला रखेंगे. इनका सीधा असर बिहार के लोगों को होगा, राज्य को अगले 10 दिनों में LPG पाइपलाइन, LPG बॉटलिंग प्लांट, सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट, जल आपूर्ति योजना, रिवर फ्रंट प्रोजेक्ट, रेलवे लाइन, रेलवे ब्रिज, हाईवे और ब्रिज जैसी कई नई सौगाते मिलने वाली है. यही नहीं, अगले कुछ दिनों में पीएम मोदी बिहार के लोगों से सीधा संवाद करेंगे. कोरोना संकट काल, बाढ़ की परेशानी से जूझ रहे बिहार को अब चुनाव से ऐन पहले 16 हजार करोड़ की योजनाएं मिलने वाली हैं.

गुरुवार को भी पीएम मोदी ने मछली पालन योजना की शुरुआत के साथ ही बिहार के विभिन्न जिलों में कई योजनाओं की शुरुआत की थी और कई लोगों से सीधे संवाद किया था. पीएम मोदी ने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार की प्रशंसा की थी.

दुबई के लिए शुरू हुई हवाई सेवा, हफ्ते में तीन दिन चलेगी फ्लाइट

सोने-चांदी की वायदा कीमतों में भारी गिरावट, यहाँ जानें ताज़ा भाव

शेयर बाजार में बहार, सेंसेक्स 38900 के पार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -