तेलंगाना: सत्ताधारी BRS के सांसद प्रभाकर रेड्डी को शख्स ने मारे चाक़ू, चुनाव प्रचार के दौरान हुआ हमला
तेलंगाना: सत्ताधारी BRS के सांसद प्रभाकर रेड्डी को शख्स ने मारे चाक़ू, चुनाव प्रचार के दौरान हुआ हमला
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना पुलिस ने सोमवार को कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय राष्ट्र समिति (BRS) के सांसद के प्रभाकर रेड्डी को तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले में चुनाव प्रचार के दौरान चाकू मार दिया गया। 57 वर्षीय कोथा प्रभाकर रेड्डी तेलंगाना के मेडक निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा सांसद हैं और सिद्दीपेट में चुनाव प्रचार कर रहे थे, तभी एक अज्ञात हमलावर ने उनके पेट में चाकू मार दिया।

सिद्दीपेट कमिश्नर एन श्वेता ने मीडिया को बताया कि यह घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव में हुई, उन्होंने कहा कि बीआरएस सांसद सुरक्षित हैं और उन्हें गजवेल में स्थानांतरित कर दिया गया है। श्वेता ने कहा, आरोपी हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा कि आगामी 30 नवंबर को होने वाले तेलंगाना विधान सभा चुनाव के लिए दुब्बक विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार प्रभाकर को हमले के बाद नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

 

घटना के टीवी फुटेज में रेड्डी को एक वाहन में बैठे हुए रक्तस्राव को रोकने के लिए अपने पेट पर चाकू के घाव को दबाते हुए दिखाया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, जिस व्यक्ति ने कथित तौर पर सांसद को चाकू मारा था, उसे कुछ स्थानीय लोगों ने "पिटाई" की और बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया, जो उसके विवरण की पुष्टि कर रही थी। चुनाव संबंधी किसी भी हिंसा पर अंकुश लगाने के लिए, चुनाव आयोग ने सोमवार को कहा कि वह राज्य में वामपंथी उग्रवाद से प्रभावित क्षेत्रों में लगभग 500 मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी तैनात करेगा। अधिकारियों ने कहा कि छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र की सीमा से लगे तेलंगाना के आठ जिलों में लगभग 511 मतदान केंद्रों की पहचान वामपंथी उग्रवाद से प्रभावित के रूप में की गई है।

'200 यूनिट फ्री बिजली, 500 रुपए में सिलेंडर..', प्रियंका गांधी का वादा- छत्तीसगढ़ में वापस आए, तो ये देंगे

INDIA गठबंधन के 'नाम' पर चुनाव आयोग ने दिल्ली हाई कोर्ट में जमा किया अपना जवाब

कश्मीर में बाज़ नहीं आ रहे आतंकी, पुलिस अफसर के बाद अब यूपी के मजदूर को मारी गोली, सेना ने घेरा इलाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -