दिल्ली दौरे पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिले सांसद बंडी संजय
दिल्ली दौरे पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिले सांसद बंडी संजय
Share:

नई दिल्ली : तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष और करीमनगर के सांसद बंडी संजय ने हाल ही में दिल्ली दौरा किया. इस दौरान उन्होंने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय रेल विभाग के राज्य मंत्री सुरेश अंगडि से अलग-अलग मुलाकात की. वहीं उन्होंने तेलंगाना को केंद्र से मिलने वाली निधि, कार्य और परियोजनाओं को लेकर भी बातें की. इस दौरान बंडी संजय ने यह भी कहा कि, 'अलग-अलग मंत्रालय और विभाग की तरफ से नई योजनाओं के लिए जारी की जाने वाली निधि, तेलंगाना राज्य सरकार को मिलने वाले हिस्से की राशि समय पर नहीं मिलने से राज्य का विकास थम गया है.'

इसी के साथ सांसद ने तेलंगाना राज्य सरकार की धांधली, भ्रष्टाचार की आदी बन चुकी तेलंगाना सरकार और लंबित योजनाओं के बारे में जानकारी दी. इसके अलावा उन्होंने विकास कार्यों की रूपरेखा बदलकर किये जाने वाले कार्य, जनधन का दुरुपयोग आदि की भी जानकारी भी दी. जी दरअसल तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष ने किसानों की समस्या का समाधान करते हुए आय दोगुना करने के साथ केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने के बारे में भी कई प्रकार के सुझाव दिए.

वहीं बंडी संजय का सुझाव जब कृषि मंत्री ने सुना तो उन्होंने तेलंगाना को दी जाने वाली निधि का दुरुपयोग न हो, इस पर जागरूकता बरती जाने के लिए आश्वासन दिया. जी दरअसल सांसद ने तेलंगाना में रैतु बंधू योजना में हो रही धांधली के बेर में केंद्रीय मंत्री को बताया. वहीं इस दौरान रेल विभाग के राज्य मंत्री सुरेश अंगडि के साथ भी मुलाक़ात हुई और सांसद ने नई और लंबित योजनाओं के कार्यों की स्थिति और अन्य मुद्दों के बारे में भी बात की.

महाराष्ट्र की करेंसी नोट प्रेस का परिचालन बंद, चार कर्मचारी निकले थे कोरोना संक्रमित

विधायक भूमना को जल्द स्वस्थ देखना चाहते हैं CM जगन, की ईश्वर से कामना

साप्ताहिक लॉक डाउन के दौरान घर में चल रही थी पार्टी, पुलिस ने मारा छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -