विधायक भूमना को जल्द स्वस्थ देखना चाहते हैं CM जगन, की ईश्वर से कामना

अमरावती : इस समय आंध्र प्रदेश में कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही चले जा रहे हैं. अब इसी बीच मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने तिरुपति के विधायक भूमना करुणाकर रेड्डी के बारे में जानकारी ली है. जी दरअसल उन्होंने बीते कल ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से कामना की.

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक सीएम ने विधायक से फोन पर बात की, इस दौरान उन्होंने उनका हाल-चाल लिया. जी दरअसल सीएम जगन ने फोन पर बात करते हुए विधायक भूमना से उनके स्वस्थ होने के बारे में पूछा. वहीं भूमना ने उनको अपने बारे में सभी जानकारी दी. इस दौरान भूमना ने उन्हें चिंता न करने के लिए भी कहा. इसी के साथ सीएम ने उन्हें ध्यान रखने के लिए कहा. वैसे आपको बता दें कि भूमना फिलहाल तिरुपति के रुइया अस्पताल में भर्ती हैं.

इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि पिछले दिनों विधायक भूमना कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जी हाँ और उन्हें रूइया अस्पताल में भर्ती किया. वहीं उनके बेटे अभिनय रेड्डी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए. उन्हें भी रुइया अस्पताल में चिकित्सा के लिए एडमिट किया जा चुका है. वैसे आंध्र प्रदेश में अब तक कई विधायक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और कई ऐसे भी रहे हैं जो पॉजिटिव होने के बाद ठीक भी हुए हैं.

साप्ताहिक लॉक डाउन के दौरान घर में चल रही थी पार्टी, पुलिस ने मारा छापा

दिल्ली AIIMS से डिस्चार्ज हुए गृह मंत्री अमित शाह, 18 अगस्त को हुए थे भर्ती

टीआरएस प्रमुख से स्वामी गौड़ ने की यह अपील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -