साप्ताहिक लॉक डाउन के दौरान घर में चल रही थी पार्टी, पुलिस ने मारा छापा
साप्ताहिक लॉक डाउन के दौरान घर में चल रही थी पार्टी, पुलिस ने मारा छापा
Share:

नोएडा: यूपीसीडा के आवासीय सेक्टर के मकान में शराब पार्टी कर रहे 4 महिलाओं सहित 11 विदेशियों को पुलिस ने हिरासत में लिया जा चुका है. कई अपराधी पुलिस के आने की भनक पाकर भाग निकले. पुलिस ने मौके से अपराधियों की 7 लग्जरी कारें व भारी मात्रा में बीयर व शराब की बोतलें जब्त की हैं. पुलिस ने रेव पार्टी की जानकारी पर मौके पर पहुंचकर पड़ताल जारी कर दी थी. हालांकि अपराधियों पर महामारी एक्ट और आबकारी अधिनियम के अंतर्गत जांच की गई.

कुछ आरोपी पार्टी में मौजूद होने दिल्ली व मुंबई से भी आए थे. पकड़े गए अपराधियों में 4 कैमरून के नागरिक हैं जबकि 3 जांबिया के और 3 नाइजीरिया के नागरिक हैं. वहीं एक उगांडा का व्यक्ति शामिल है. DCP सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने कहा कि शनिवार रात पुलिस को जानकारी मिली थी कि पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्टे सोसाइटी के सामने यूपीसीडा के आवासीय सेक्टर एक मकान में रेव पार्टी की जा रही थी.

जानकारी मिलने  पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 4 अफ्रीकी महिला और 7 पुरुषों को साप्ताहिक लॉकडाउन के बीच महामारी एक्ट का उल्लंघन करते हुए पकड़ा. पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया. अपराधी युवकों की पहचान टोनी एरोहोई, स्टीवन गिर्सी, एलेन ब्रिस, डिवेन ओडॉग्व्यू, नफोर बेतरान, नेजेमो कार्ल, नॉरबर्ट मब्ह व युवतियों की पहचान नलवोगा लॉव्या, एमेलिया गिलबर्ट, चियोनी मलामा व कबिलिका मुतिना के रूप की गई है.

इनमें टोनी, स्टीवन व एलेन ब्रिस यूनिटेक होराइजन सोसाइटी के रहने वाले है, जबकि अन्य पैरामाउंट सोसाइटी के पास व अन्य सोसाइटियों में रह रहे है. डिवेन ओडॉज्यू दिल्ली में रहते है. दोस्तों की पार्टी में मौजूद होने के लिए यहां आया था. पुलिस ने मौके से 237 बीयर की कैन, 51 बीयर कांच की बोतल व 3 बोतल शराब जब्त की है.

दिल्ली AIIMS से डिस्चार्ज हुए गृह मंत्री अमित शाह, 18 अगस्त को हुए थे भर्ती

महाराष्ट्र में 'मंदिर' पर गरमाया सियासी पारा, शिवसेना ने सामना में भाजपा को घेरा

तेलंगाना वन विभाग के अधिकारियों ने अपने नाम किये 2 राष्ट्रीय पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -