मुस्लिम लड़की से प्यार किया, शादी की, तो 'नागराजू' को मिली मौत, इस्लामी कट्टरपंथियों ने बीच सड़क पर चाकुओं से गोदा
मुस्लिम लड़की से प्यार किया, शादी की, तो 'नागराजू' को मिली मौत, इस्लामी कट्टरपंथियों ने बीच सड़क पर चाकुओं से गोदा
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद में हुई हॉनर किलिंग का नया वीडियो सामने आया है. इसमें नागाराजू का क़त्ल करता हुआ उनकी पत्नी सुल्ताना का भाई साफ नज़र आ रहा है. सुल्ताना अपने भाई को रोकने का प्रयास करती है, मगर हत्यारोपी उसे धक्का मारकर दूर फेंक देता है और जमीन पर पड़े नागाराजू के सिर पर ताबड़तोड़ वार करता रहता है. यह वीडियो किसी छत से शूट किया गया है. बता दें कि यह घटना हैदराबाद के सरूरनगर में बुधवार, 4 मई की है. यहां नागाराजू नाम के शख्स का उसके साले ने बीच सड़क पर हत्या कर दी थी.

नागाराजू ने 23 साल की सुल्ताना (उर्फ पल्लवी) से दो माह पूर्व 31 जनवरी को शादी की थी. नागाराजू हिन्दू था, इसलिए सुल्ताना के परिवारवाले उससे खफा थे. इस कारण ही उसकी हत्या की गई. इसी मामले में सुल्ताना के दो भाइयों (सैयद मोबिन अहमद और मोहम्मद मसूद अहमद) को अरेस्ट किया गया है. मामले को लेकर नागाराजू के एक रिश्तेदार ने आरोप लगाते हुए कहा था कि वो दोनों (सुल्ताना और नागाराजू) अपने कॉलेज के दिनों से एक दूसरे से प्यार करते थे. दोनों ने दो माह पूर्व पुराने शहर के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी. दोनों ही अलग-अलग धर्मों के थे, इसलिए लड़की के परिवार ने नागाराजू को मार डाला. 

पति की हत्या के बाद सुल्ताना ने रोते हुए घटना बयां की थी. उन्होंने कहा कि, 'मैं, हत्यारों से अपने पति की जान की भीख मांगती रही. मगर उन्होंने मेरे पति को चाकुओं से गोद डाला. मेरी आंखों के सामने मेरे पति को मार डाला.' जानकारी के अनुसार, एक महीने पहले, सुल्ताना के भाई ने नागाराजू का पता लगाने का प्रयास किया था, मगर विफल रहा. फिर 4 मई को आरोपियों ने नागाराजू का पीछा किया और पंजाला अनिल कुमार कॉलोनी, सरूरनगर में रेड लाइट पर नागाराजू को रोक लिया. जिसके बाद आरोपियों ने नागाराजू को लोहे की रॉड और चाकू से वार करके मार डाला. नागाराजू सिकंदराबाद के मररेडपल्ली का निवासी था और वह पुराने शहर के मलकपेट में एक कार शोरूम में सेल्समैन का काम करता था. 

प्रेमी के पिता को भुगतना पड़ा प्यार करने का खामियाजा, हुई मौत

अपने तीन बच्चों को फांसी देकर खुद भी फंदे पर झूल गई माँ, CCTV में कैद हुई खौफनाक घटना

बन्दूक की नोक पर उस्मान ने किया शादीशुदा महिला का बलात्कार, खेत में छोड़कर हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -