प्रेमी के पिता को भुगतना पड़ा प्यार करने का खामियाजा, हुई मौत
प्रेमी के पिता को भुगतना पड़ा प्यार करने का खामियाजा, हुई मौत
Share:

पटना: बिहार के बगहा से हैरान करे देने वाली खबर सामने आई है. जहां प्रेम प्रसंग में शख्स के पिता को खामियाजा भुगतना पड़ा है. कहा जा रहा है कि मृतक का बेटा एक माह पहले पड़ोस की युवती को प्रेम प्रसंग में लेकर भाग गया. तत्पश्चात, युवती के परिवार वालों ने युवक के पिता की पिटाई कर दी. इस मामले में लड़के के पिता की मौत हो गई है.

साथ ही कहा जा रहा है कि एक माह पहले ओम प्रकाश नामक लड़का अपने पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका को लेकर भाग गया. उसके बाद दोनों परिवारों में रंजिश बढ़ गई. बढ़ती शत्रुता के बीच लड़के के घरवालों ने लड़के पर दवाब बनाया तो वो प्रेमिका के साथ वापस लौट आया तथा युवती को उसके घर पहुंचा दिया.

वही ये घटना एक महीने पुरानी है तो यह आहिस्ता-आहिस्ता ठंडा होने लगा था. मगर लड़की के परिवार वाले इस मामले से खार खाये हुए थे. यही कारण था कि जब प्रेमी लड़के के पिता खेत की ओर गए थे. तो युवती के घरवालों ने पहले गाली-गलौज तथा फिर मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद वृद्ध बन्धु साहनी अपने घर की ओर भागे तथा घर पहुंचते ही दरवाजे के सामने गिरकर दम तोड़ दिया. घरवालों की तहरीर पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने FIR दर्ज कर अपराधियों की धर पकड़ के लिए कोशिश आरम्भ कर दी है.

अपने तीन बच्चों को फांसी देकर खुद भी फंदे पर झूल गई माँ, CCTV में कैद हुई खौफनाक घटना

बन्दूक की नोक पर उस्मान ने किया शादीशुदा महिला का बलात्कार, खेत में छोड़कर हुआ फरार

यूपी: ललितपुर थाने में महिला को निर्वस्त्र करके पीटा, दो पुलिसकर्मी निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -