तेलंगाना: IPL के फर्जी टिकट रैकेट का पर्दाफाश, एजाज-गोवर्धन समेत 6 गिरफ्तार
तेलंगाना: IPL के फर्जी टिकट रैकेट का पर्दाफाश, एजाज-गोवर्धन समेत 6 गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना राज्य के हैदराबाद में IPL टिकटों की अवैध छपाई और बिक्री करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. इस मामले में रचाकोंडा पुलिस ने छह आरोपियों को अरेस्ट किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में के. गोवर्धन रेड्डी, अखील अहमद, पी मृदुल वामशी, मोहम्मद फहीम, श्रवण कुमार और मोहम्मद एजाज का नाम शामिल हैं.

राचकोंडा के आयुक्त डीएस चौहान ने कहा कि IPL मैचों के लिए किराए पर ली गई एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के उपठेकेदार गोवर्धन रेड्डी ने अखिल, वामशी, श्रवण और एजाज को IPL मुकाबलों में वेरिफायर के रूप में नियुक्त किया था और उन्हें स्टेडियम में एंट्री के लिए मान्यता कार्ड जारी किए थे. अखिल ने वामशी के मान्यता कार्ड पर बारकोड की तस्वीर खींची और इसे फहीम को ईमेल पर भेज दिया, जो चिक्कड़पल्ली में एक फोटोकॉपी की दुकान चलाता है. श्रवण ने IPL मैच टिकट के लिए ब्लैंक टेंपलेट मुहैया कराया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस गिरोह ने अवैध रूप से करीब 200 टिकटों की छपाई की और उन्हें जनता को बेच दिया.

इस मामले की शिकायत मिलने पर जब पुलिस ने जांच आरम्भ की, तो फर्जीवाड़े का खेल उजागर हो गया. इस बाद पुलिस ने गिरोह के छह लोगों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस ने सभी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है.

करंट लगने से 10 फ़ीट की ऊचाई से गिरने पर ठेकेदार की हुई मौत

'मैं किसी लायक नहीं...' लिखकर फंदे से झूल गई 9वीं की छात्रा

कोर्ट जा रही लड़की को शख्स ने सरेआम मारी गोली, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -