इस राज्य में 8 माह बाद खुलेंगे सिनेमाघर, इन शर्तों के साथ मिली इजाजत
इस राज्य में 8 माह बाद खुलेंगे सिनेमाघर, इन शर्तों के साथ मिली इजाजत
Share:

हैदराबाद: आठ माह के लंबे अंतराल के बाद, तेलंगाना में सिनेमाघर फिर से शुरू होने जा रहे हैं. राज्य की के चंद्रशेखर राव सरकार ने सोमवार को इस संबंध में तत्काल प्रभाव से आदेश जारी किए हैं. कोरोना वायरस के प्रसार को फैलने से रोकने के लिए देश भर में लगाए गए लॉकडाउन के तहत राज्य में सभी सिनेमाघर 22 मार्च से बंद हैं.

सरकारी आदेश के मुताबिक, सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्सों को 50 फीसद बैठने की क्षमता के साथ काम शुरू करने की इजाजत दी गई है. तेलंगाना की सरकार द्वारा जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि, ''सभी वातानुकूलन उपकरणों का तापमान 24-30 डिग्री सेल्सियस के बीच में होना चाहिए. सापेक्ष आर्द्रता 40-70 फीसद की सीमा में होनी चाहिए. इसके साथ ही हवा के पुनःपरिसंचरण से बचा जाना चाहिए और जितना संभव हो, ताजी हवाएं आने का प्रबंध किया जाना चाहिए.''

आदेश के मुताबिक, सिनेमाघरों / थिएटरों / मल्टीप्लेक्सों का प्रबंधन यह तय करेगा कि सभी व्यक्ति, दर्शक, कर्मचारी और विक्रेता हर समय मास्क का इस्तेमाल करें, प्रवेश और निकास बिंदुओं पर हैंड सैनिटाइजर मुहैया होना चाहिए. सार्वजनिक स्थानों पर सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन किया जाना चाहिए और भीड़ प्रबंधन के उपाए किए जाने चाहिए.

पीएम किसान निधि: किसानों के खातों में अगले महीने आएँगे 2000 रु, लिस्ट में ऐसे चेक करें अपना नाम

चीन ने क्षेत्रीय सुरक्षा को दी धमकी, भारत और म्यांमार के अंदर जब्त किये गए हथियार

आंग सान सू ची की सत्तारूढ़ एनएलडी ने म्यांमार चुनाव 2020 में हासिल की इतनी सीटें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -