तेलंगाना के राज्यपाल को पहले कोरोना वैक्सीन से है बहुत उम्मीद
तेलंगाना के राज्यपाल को पहले कोरोना वैक्सीन से है बहुत उम्मीद
Share:

कोविड-19 मामलों में बढ़ोतरी होती जा रही है, जंहा इस वायरस के कारण बढ़ती जा संक्रमितों की संख्या लोगों और टीम के लिए आज सबसे बड़ी चुनौती बन गई है. हैदराबाद के गवर्नर तमिलसाई सौदरराजन ने बुधवार को भी ऐसा ही किया. उन्होंने आशा व्यक्त की कि कोविड-19 का पहला टीका तेलंगाना राज्य से लॉन्च किया जाएगा.

राज्यपाल के रूप में पहला वर्ष पूरा होने के अवसर पर वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से राजभवन से मीडिया से संवाद स्थापित किया. उन्होंने कहा कि यह टीका छह महीने या एक साल के भीतर अनुमानित किया जा सकता है. कुछ संगठन पहले से ही वैक्सीन विकसित करने का काम कर रहे हैं और कुछ संगठन इसकी अगुवाई भी कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इस टीके में कुछ प्रोटोकॉल हैं जैसे कि यह लोगों को दिए जाने के बाद सुरक्षित होना चाहिए. इसलिए उन्होंने यह भी कहा कि हमें जल्दबाजी में नहीं होना चाहिए. यह एक साधारण वायरस नहीं है. 

वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए राज्यपाल ने कहा कि वह तमिलनाडु की बेटी और तेलंगाना की बहन हैं. उन्होंने राज्य में स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्रों पर अधिक प्राथमिकता पर जोर दिया. सुझाव लोगों के हित में थे. उनके अनुसार, राज्य सरकार विभिन्न सिंचाई परियोजनाओं को पूरा करने के अलावा लोगों के लाभ के लिए कई योजनाएं लेकर आई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -