तेलंगाना: विरोध प्रदर्शन के दौरान खुद को आग लगाने वाले TSRTC ड्राइवर की मौत
तेलंगाना: विरोध प्रदर्शन के दौरान खुद को आग लगाने वाले TSRTC ड्राइवर की मौत
Share:

हैदराबाद: खुद को आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश करने वाले तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) के एक ड्राइवर की रविवार को एक अस्पताल में मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए रोडवेज कर्मियों और विपक्षी दलों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। श्रीनिवास रेड्डी ने शनिवार को खम्मान शहर में अपने आप को आग लगा ली थी, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गए थे। 

इसके बड़ा उन्हें हैदराबाद स्थित अपोलो डीआरडीओ अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। ड्राइवर ने यह आत्मघाती कदम TSRTC कर्मियों के विरोध प्रदर्शन के दौरान उठाया था, जिनकी अनिश्चितकालीन हड़ताल को रविवार को 9वां दिन हो चुका है। कर्मचारी संघ का इल्जाम है कि रेड्डी को सीएम के. चंद्रशेखर राव के उस फैसले के बाद अपनी नौकरी चले जाने का डर था, जिसमें उन्होंने कहा था कि तक़रीबन 48,000 कर्मियों ने सरकार द्वारा तय अंतिम तारीख से पहले काम पर वापस नहीं लौटकर अपनी नौकरी से हाथ धोया है। 

उन्होंने इन कर्मियों को TSRTC में वापस नियुक्त करने से मना कर दिया था। चालक की मौत के बाद कंचनबाग क्षेत्र में अस्पताल के पास तनाव फैल गया, जब TSRTC कर्मचारी संघ के नेता और विपक्षी दल के नेता वहां जा पहुंचे और रेड्डी की मौत के लिए सरकार को जिम्मेदार बताते हुए विरोध प्रदर्शन करने लगे।

लक्ष्मी विलास बैंक का इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस के साथ विलय अटका, आरबीआई ने नहीं दी मंजूरी

एयर इंडिया को तेल विपणन कंपनियों के साथ बकाया विवाद जल्द सुलझने की उम्मीद

भारती एयरटेल ने विदेशी निवेशकों से जुटाए भारी रकम, मिले 5,330 करोड़ रुपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -