बेड से गिरकर हुई कोरोना मरीज की मौत, संक्रमण के डर से किसी ने नहीं की मदद
बेड से गिरकर हुई कोरोना मरीज की मौत, संक्रमण के डर से किसी ने नहीं की मदद
Share:

हैदराबाद: हाल ही में तेलंगाना के करीमनगर में सरकारी अस्पताल की लापरवाही सामने आई है. जी दरअसल यहाँ कोरोना मरीज की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार, करीमनगर के एक सरकारी अस्पताल में एक बुजुर्ग मरीज की बीते रविवार को बेड से गिरने के बाद मौत हो गई. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि बेड से गिरने के बाद संक्रमण के डर से कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया. जी दरअसल मरीज को 22 जुलाई को अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. ऐसा बताया गया है कि '70 साल के मरीज गंगाधारा मंडल के वेंकटैयापल्ली के रहने वाले थे.

उन्हें कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत आ रही थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जो पॉजिटिव निकला.' वहीं यह भी बताया गया है कि अस्पताल में मरीज को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था. बीते रविवार को मरीज बेड से नीचे गिर गया और उसको दी जाने वाली ऑक्सीजन सप्लाई बंद हो गई. इस कारण वह मर गया. अब उसी वार्ड के अन्य मरीजों ने यह आरोप लगाया है कि 70 वर्षीय बुजुर्ग के बेड से गिरने की खबर तुरंत अस्पताल प्रबंधन को दी गई, लेकिन कोई जरूरी कदम नहीं उठाया गया.

उन्होंने बताया कि सांस लेने में दिक्कत की वजह से मरीज तड़पता रहा, लेकिन संक्रमण के डर से अस्पताल ने कोई कदम नहीं उठाया. अब इस समय सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठाये जा रहे हैं. इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि इस घटना में अस्पताल प्रशासन की लापरवाही साफ दिख रही है. इस मामले में अस्पताल प्रशासन ने भी हादसे को स्वीकार किया है और इस घटना के लिए मेडिकल स्टाफ की कमी को जिम्मेदार बताया है.

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया KISS फिल्टर वाला फोटो, कैप्शन ने बनाया ख़ास

आर्थिक तंगी से जूझ रहा है सूर्यवंशी का यह एक्टर, सब्जी बेचने को हुआ मजबूर!

मजेदार लहजे में तापसी ने लगा दी कंगना की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -