मजेदार लहजे में तापसी ने लगा दी कंगना की क्लास

तापसी पन्नू और कंगना रनौत इन दिनों एक दूजे की टांग खींचने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहीं हैं. दोनों एक दूजे के बारे में चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं. अब इसी बीच बीते रविवार को कंगना रनौत ने अपनी ट्विटर टीम की मदद से तापसी को खूब खरी खोटी सुनाई थी जिसका तापसी ने जवाब दे दिया है. हाल ही में तापसी ने एक यूजर के ट्वीट को शेयर किया है. जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इस ट्वीट में एक अख़बार के उस हिस्से का फोटो डाला गया है, जहां कंगना, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात कर रही हैं.

 

आप देख सकते हैं यूजर ने लिखा- 'कंगना रनौत को सुशांत के बारे में कुछ भी पता नहीं था.' इसके अलावा यूजर ने लिखा 'कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत ने एक दूसरे से बात और मुलाक़ात कितनी बार की है पता है- जीरो बार. आज के अखबार में उनका जो इंटरव्यू है उससे पता चलता है कि उन्हें सुशांत के करियर के बारे में पता भी नहीं था!' वहीं यूजर के शेयर किए आर्टिकल में आप देख सकते हैं कि कंगना बता रही हैं कि 'उनकी और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात कभी ढंग से हुई ही नहीं.' इसमें कंगना ने बताया है, 'सुशांत और मेरे रस्ते कभी नहीं मिले. लेकिन हम हमेशा करीब थे. उदहारण के लिए हमारा एक कॉमन दोस्त था संदीप सिंह. मुझे लगता है कि शायद वो मेरे 25वें जन्मदिन की पार्टी में भी आए थे, अंकिता के साथ. मुझे याद है मैंने अंकिता से उस रात बात की थी, उनसे नहीं. बाद में मुझे पता चला कि वो राम-लीला फिल्म में काम कर रहे हैं और फिर उन्होंने वो फिल्म नहीं की. मुझे उनके बारे में सारी अपडेट्स मिलती थीं.'

इसी के साथ कंगना ने बताया कि 'कमल जैन, जिन्होंने फिल्म मणिकर्णिका को प्रोड्यूस किया था, उन्होंने सुशांत की फिल्म धोनी में उनके साथ काम किया था. वो मुझे सुशांत के बारे में कुछ ना कुछ बताते थे. जब मैं घुड़सवारी सीख रही थी, उन्होंने मुझे बताया था कि सुशांत को भी वे ट्रेनिंग देते थे. वो सुबह 4 बजे उठते थे और 6 बजे तक ट्रेनिंग खत्म कर लेते थे. एक बार मैं कमल जी के ऑफिस पहुंची और सुशांत तभी वहां से गए थे. हमारे बीच एक तरह का कनेक्शन था, लेकिन कुछ भी डायरेक्ट नहीं था.' इसी के साथ आप देख सकते हैं तापसी पन्नू ने एक और ट्वीट शेयर किया है. उसमे कंगना के 2019 और 2020 के वीडियो हैं. साल 2019 के वीडियो में वो रणवीर सिंह की गल्ली बॉय की परफॉरमेंस को अच्छा बता रही हैं वहीं साल 2020 के वीडियो में उसकी बेइज्जती कर रही हैं. इस तरह तापसी ने कंगना को मुंहतोड़ जवाब दे डाला है.

सुशांत केस में दो घंटों तक रिकॉर्ड हुआ महेश भट्ट का स्टेटमेंट

कोरोना वायरस से लड़ रहे अमिताभ ने कहा- 'तनाव और अकेलेपन में...'

नेपोटिज्म बहस के बीच खुलकर सामने आया गुमनाम हो चुका यह सितारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -