तेलंगाना कांग्रेस पार्टी के नेता उत्तम कुमार ने टीआरएस से चार विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग की
तेलंगाना कांग्रेस पार्टी के नेता उत्तम कुमार ने टीआरएस से चार विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग की
Share:

तेलंगाना राजनीतिक दल ड्रग स्कैंडल मामले में एक-दूसरे की निंदा करते हैं। इस कतार में, तेलंगाना कांग्रेस पार्टी के सांसद एन उत्तम कुमार रेड्डी ने राज्य में टीआरएस पार्टी की निंदा की और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से विधानसभा में चार विधायकों को ड्रग घोटाले में शामिल होने के आरोप में अयोग्य घोषित करने की मांग की। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि AICC के आधिकारिक प्रवक्ता दासोजू श्रवण और तेलंगाना मछुआरों के कांग्रेस अध्यक्ष मेट्टू साई द्वारा साझा किए गए टोपी, गांधी भवन में मीडियाकर्मियों को बताए गए थे जिसमें आरोप लगाया गया था कि बेंगलुरु पुलिस ने एक प्रमुख व्यापारी का बयान दर्ज किया था, जिसने बताया कि चार टीआरएस विधायक शामिल थे दवा घोटाले में टीपीसीसी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि टीआरएस ने भाजपा के साथ मिलीभगत की और मामले को कवर करने की कोशिश कर रहा है। 

उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि "अगर बीजेपी ने टीआरएस के साथ साझेदारी नहीं की है, तो वह कर्नाटक सरकार पर चार टीआरएस विधायकों पर कार्रवाई शुरू करने का दबाव क्यों नहीं बढ़ा रही है।" उन्होंने यह भी सवाल किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी राज्यपाल से मुलाकात करेगी और इस संबंध में एक ज्ञापन सौंपेगी। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उत्तम कुमार रेड्डी ने यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी के साथ मिलीभगत की और आंध्र प्रदेश के श्रीश्याम में कृष्णा नदी के पानी के डायवर्जन की अनुमति दे रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने एक शब्द भी नहीं बोला जब एपी सरकार ने पोथिरेड्डीपाडु का स्तर बढ़ाया और संगमेश्वर में पानी खींचने के लिए निर्माण कार्य शुरू किया।

कोरोना: देशभर में फिर शुरू हुआ पलायन, राहुल बोले- मजदूरों के हाथ में नकदी दे सरकार

IPL 2021: RCB के हाथों मिली हार पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताया कहाँ हुई चूक

राजस्थान में आज बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, वैट के विरोध में डीलरों की हड़ताल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -