IPL 2021: RCB के हाथों मिली हार पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताया कहाँ हुई चूक
IPL 2021: RCB के हाथों मिली हार पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताया कहाँ हुई चूक
Share:

नई दिल्ली: 2013 से शुरू हुआ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शुरूआती मैच में मुंबई इंडियंस (MI) की शिकस्त का सिलसिला इस साल भी जारी रहा. शुक्रवार को IPL के 14वें सीजन के शुरुआती मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम ने मुंबई इंडियंस को दो विकेट से मात दे दी. हार के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया है कि आखिर उनकी टीम से कहां चूक हुई.

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि उनकी टीम ने इस मुकाबले में 20 रन कम बनाए और कुछ गलतियां की, जिस वजह से उन्हें हार झेलनी पड़ी. रोहित शर्मा ने आगे कहा कि, "मेरे ख्याल से हमने अच्छा प्रयास किया और अंत तक चुनौती देते रहे. मगर बल्ले से हमने 20 रन कम बनाए. हमने इस मुकाबले में कुछ गलतियां भी की." रोहित शर्मा का कहना है कि उनकी टीम के पास एक-दूसरे को जानने के लिए अधिक वक़्त  नहीं था. उन्होंने कहा कि, "लय हासिल करने में टाइम लग सकता है. टीम में कई नए चेहरे भी हैं और कई प्लेयर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते हैं. हमारे पास एक दूसरे को अच्छे से जानने के लिए अधिक वक़्त नहीं था."

बता दें कि रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस (MI) ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 159 रन बनाए थे. जिसके बाद RCB ने बेहद ही रोमांचक मुकाबले में अंतिम गेंद पर जीत हासिल की. 2013 से ही MI को ओपनिंग मैच में पराजय का सामना करना पड़ रहा है. रोहित शर्मा हालांकि पहले मैच में अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रहे थे. रोहित शर्मा ने IPL के 14वें सीजन का पहला चौका और पहला छक्का भी लगाया. मगर 19 के स्कोर पर रोहित शर्मा को रनआउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा.

कोरोना से उबरने के बाद सुनील छेत्री करेंगे बंगालुरु एफसी में भारतीय टीम का नेतृत्व

IPL 2021: क्या होगी CSK की प्लेइंग XI ? दिल्ली कैपिटल्स के साथ आज होगी भिड़ंत

मार्कस रैशफोर्ड ने मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ गेम खेलकर बनाया नया रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -