JEE और NEET स्थगित करने की मांग को लेकर कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन
JEE और NEET स्थगित करने की मांग को लेकर कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन
Share:

हैदराबाद : इस समय JEE और NEET स्थगित करने की मांग जारी है. अब हाल ही में इसको लेकर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी प्रदर्शन किया है. उन्होंने हाल ही में कहा कि 'देश में दिनों दिन कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. इन हालातों में प्रवेश परिक्षाओं का आयोजन करना सरकार की गैरजिम्मेदाराना हरकत है.' इसी के साथ उन्होंने अपनी एक मांग भी रखी है. इस मांग में उन्होंने कहा है कि केंद्र और राज्य सरकार प्रवेश परिक्षाएं स्थगित करें.

छात्रों और अभिभावकों पैदा हो रहा भ्रम हटाया जाए. इसके अलावा उत्तम कुमार ने यह भी कहा कि राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर जेईई व नीट की परिक्षाएं स्थगित की जाए. जी दरअसल इसी मांग को लेकर एआईसीसी के नेतृत्व में राज्य स्तर पर आंदोलन भी किया गया. मिली खबर के अनुसार गांधी भवन के निकट हुए धरना प्रदर्शन में उत्तम कुमार भी शामिल रहे. इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'प्रवेश परिक्षाओं के आयोजन से छात्रों के जीवन के साथ खिलवाड़ होगा. कोरोना के संक्रमण पर रोक लगने तक अगले 1 या 2 महीने तक स्थगित करने को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है. परिक्षाएं स्थगित करने तक कांग्रेस के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन जारी रहेगा.'

इसके अलावा टीपीसीसी के मुखिया ने कहा कि 'कोरोना का कम्युनिटी स्तर पर पहुंचने की स्थिति बनने जा रही है, इसके बावजूद जेईई और नीट की परिक्षाओं का आयोजन करना योग्य नहीं है.' जी दरअसल इस धरना प्रदर्शन में टीपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष पोन्नाला लक्ष्मय्या, हैदराबाद शहर कांग्रेस अध्यक्ष अंजन कुमार यादव, टीपीसीसी उपाध्यक्ष मल्लू रवि, महासचिव बोल्लु किशन, आडम संतोष, माइनारिटी विभाग के पार्टी चेयरमैन शेख अब्दुल्लाह, फिरोज खान शामिल रहे.

मध्यप्रदेश: लगातार बारिश से उफान पर नर्मदा, कई जगह सड़क मार्ग बंद

एक देश-एक चुनाव के बाद एक मतदाता सूची पर मथन जारी, चुनाव आयोग ने ली बड़ी बैठक

द्रोणाचार्य ख़िताब से सम्मानित किये जाने से पूर्व एथलेटिक कोच की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -