बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने टीएमसी की हिंसा के विरुद्ध शुरू किया प्रदर्शन
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने टीएमसी की हिंसा के विरुद्ध शुरू किया प्रदर्शन
Share:

पश्चिम बंगाल में पोस्ट-हिंसा जारी है, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बीजेपी के राज्य प्रमुख बंदी संजय कुमार ने रोष व्यक्त किया। इस पोस्ट पोल हिंसा का विरोध करने के लिए, बंदी संजय ने बीजेपी कैडर और उस राज्य के लोगों पर हमलों और हिंसा के खिलाफ एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन शुरू किया। 

एक मीडिया में उन्होंने कहा कि "देश भर में 17 करोड़ बीजेपी कैडर और देश में हिंदू समाज पश्चिम बंगाल में बीजेपी कैडर और हिंदुओं के पीछे है। अगर जरूरत पड़ी तो बीजेपी कैडर पश्चिम बंगाल में कारसेवा करने के लिए तैयार है। जवाबदेही लाएं, अगर ममता बेगम और ममता खान लूटपाट, आगजनी, महिलाओं से छेड़छाड़, हिंदू संस्थानों, बीजेपी कैडर और कार्यालयों पर हमले को रोकने में विफल रहीं। बंदी संजय कुमार ने कहा कि कोविद के मानदंडों का सख्ती से पालन करके पश्चिम बंगाल में भाजपा कैडर और हिंदू समाज के प्रति एकजुटता व्यक्त करने के लिए पूरे देश में और तेलंगाना में सभी मंडलों में एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों के सामने यह तथ्य रख कर आगाह कर रही है कि कैसे वामपंथी दल और टीएमसी बांग्लादेश और रोहिंग्याओं से अवैध प्रवास को प्रोत्साहित कर रहे हैं। 'भाजपा ने सत्ता के लिए नहीं पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ा था। लेकिन, लोकतंत्र की रक्षा के लिए और उस राज्य को अवैध प्रवासियों से बचाने के लिए, जिन्हें छद्म धर्मनिरपेक्ष दलों द्वारा वोट बैंक के रूप में राष्ट्रीय हितों को गिरवी रखा गया था।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने मेयर चुनाव के लिए जारी की मंत्रियों और पार्टी की सूची

लालू यादव की बेटी ने शेयर की पिता की तस्वीर, कहा- पापा ने पढ़ाया मानवता का पाठ

मराठा आरक्षण: सुप्रीम कोर्ट ने रद्द किया फैसला, उद्धव बोले- पीएम मोदी इस मामले में दखल दें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -