तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने मेयर चुनाव के लिए जारी की मंत्रियों और पार्टी की सूची
तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने मेयर चुनाव के लिए जारी की मंत्रियों और पार्टी की सूची
Share:

शुक्रवार (7 मई) को मेयर, उप महापौर के लिए चुनाव तेलंगाना में होने जा रहे है। इस संबंध में, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मंत्रियों और पार्टी के अन्य नेताओं को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। यहां साझा करते हैं कि इस चुनाव में दो मेयर, डिप्टी मेयर, पांच चेयरपर्सन और वाइस चेयरपर्सन चुने जाने हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हालिया अपडेट के अनुसार, प्रेक्षक खम्मम, वारंगल, कोथुर, नाकरेकल, सिद्दीपेट, अचमपेट, जादचेरला मुन्नीपालिटीज के लिए नियुक्त किए गए हैं।

वारंगल नगर निगम के चुनाव मंत्रियों ए इंद्रकरन रेड्डी और गंगुला कमलाकर के लिए, खम्मम नगर निगम के लिए विस्तार से मंत्री वी प्रशांत रेड्डी और पार्टी महासचिव एन नरेश रेड्डी पर्यवेक्षक होंगे, कोथूर नगर पालिका तलसानी से श्रीनिवास यादव, नाकरेक्कल टीआरएस के महासचिव टी रविंदर राव, सिद्दीपेट के लिए करीमनगर के पूर्व मेयर रविंदर सिंह और वन विकास निगम के अध्यक्ष वी प्रताप रेड्डी, अचम्पेट नगर पालिका मंत्री सिंगरंडी निरंजन रेड्डी के लिए; और जदचेरला नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष एम. श्रीनिवास रेड्डी होंगे। 

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पार्टी पर्यवेक्षकों को गुरुवार शाम तक अपनी नियत नगरपालिकाओं तक पहुंचने और सील कवर में दिए गए नामों के साथ चुनाव प्रक्रिया को पूरा करने के लिए कहा गया था। उन्हें मेयर, डिप्टी मेयर, चेयरपर्सन और डिप्टी चेयरपर्सन की चुनाव प्रक्रिया को अनुशासन के साथ करने के लिए कहा गया है।

इंडिगो में देश भर में पहुचाएं 4000 से अधिक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

आखिर क्यों बढ़ रहे है दवाइयों के दाम? जानिए वजह

क्या आप भी हुए है ऑक्सीजन सिलेंडर लेते समय धोखाधड़ी के शिकार? तो अब इस तरह ले सकते हैं एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -