गया से गायब हुए तेजप्रताप बनारस में मिले, कहा पूजा करने आया था
गया से गायब हुए तेजप्रताप बनारस में मिले, कहा पूजा करने आया था
Share:

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव गया से सीधे बनारस पहुंच गए हैं, सोमवार को गया के होटल से बिना किसी को बताए और बिना सुरक्षाकर्मियों के ही वो अपने तीन दोस्तों और ड्राइवर के साथ लापता हो गए थे, किसी को जानकारी नहीं थी कि वे कहां हैं. लोग उनकी तलाश में लगे थे तो पता चला कि वे वृंदावन गए हुए हैं. लेकिन, तेजप्रताप गया से सीधा बनारस पहुंचे और बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए.

इस दिवाली सोने-चांदी की मांग में आई कमी, दामों में भी आई भारी गिरावट

जब वे सामने आए तो एक निजी न्यूज़ चैनल ने उनसे पूछा कि आप अचानक गायब क्यों हो गए थे, तो तेजप्रताप ने कहा कि मैं गायब नहीं हुआ था, पूजा अर्चना करने आया हूं. पूजा के बाद तेजप्रताप काफी खुश नजर आ रहे थे और कहा कि जल्द ही उनके जीवन में कुछ अच्छा होने वाला है. अदालत में तलाक की अर्जी देने की खबर का खुलासा होने के बाद से ही तेज प्रताप यादव पटना स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास में नहीं जा रहे हैं. यही कारण है कि पिता से मुलाकात के बहाने वे कभी रांची, कभी बोधगया तो कभी बनारस के चक्कर लगा रहे हैं.

आज ही कर लें बैंक से सम्बंधित काम, अगले पांच दिन रहेगा अवकाश

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि वे पत्नी ऐश्वर्या राय के सामने न आएं.  चंद्रिका राय के पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक तेज प्रताप में ऐश्वर्या के सवालों का सामना करने की हिम्मत नहीं है, इसलिए वे तरह-तरह की जुगत भिड़ाकर पटना आने से बच रहे हैं. 

खबरें और भी:-

निवेश करने से पहले ​अपने ​परिजनों को भी दें जानकारी

गिरावट के साथ बंद हुआ सेंसेक्स आज हरे निशान पर खुला

शॉपिंग करते समय क्रेडिट कार्ड का रखें ध्यान, बढ़ेगा बोझ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -