प्रसारित हुआ 'समांतर' का पहला एपिसोड, स्वप्निल जोशी की पत्नी बनी यह एक्ट्रेस
प्रसारित हुआ 'समांतर' का पहला एपिसोड, स्वप्निल जोशी की पत्नी बनी यह एक्ट्रेस
Share:

मराठी जगत के मशहूर निर्देशक सतीश राजवाड़े एक बार फिर से वापसी कर चुके हैं। वहीं इस बार वह वेब प्लेटफॉर्म पर आए हैं और एक बहुभाषी वेब-सीरीज़ लेकर आ चुके हैं। उनकी वेब सीरीज का शीर्षक समांतर है जो कल यानी 14 मार्च से प्रसारित होने लगी है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई-पुणे-मुंबई जैसी लोकप्रिय हिट और कमर्शियल टेलीविज़न सीरीज़ Eka Lagnachi Doosri Goshta और Jeevlaga जैसी हिट फिल्मों के बाद वह इसके साथ वापसी कर ली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejaswini Pandit (@tejaswini_pandit) on

इस वेब सीरीज में तराज़स्विनी पंडित, नीमा कुमार महाजन की भूमिका में सहायक भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। बात करें इस वेब सीरीज के मुख्य नायक के बारे में तो वह कुमार महाजन जो स्वप्निल जोशी बनने वाले हैं और उनकी पत्नी का किरदार तेजस्विनी निभाने वाली है। वह श्रृंखला में एक साधारण और घरेलू लुक लिए दिखाई देने वाली है। यह वेब सीरीज मराठी, हिंदी, तमिल, और तेलुगु में नौ-एपिसोड में आएगी और रहस्य रोमांच से भरी रहेगी। इसमें वह एक मध्यवर्गीय गृहिणी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के बारे में जिसका भविष्य दूसरे व्यक्ति के पिछले जीवन से जुड़ा हुआ है और इसी के साथ निर्देशक सतीश राजवाड़े फिर से वापस आ चुके हैं।

आप सभी को बता दें कि इसे सुहास शिरवलकर द्वारा लिखा गया है और एक प्रसिद्ध पुस्तक "समांतर" की पंक्तियों में से दिखाया गया है। यह एक युवक, कुमार महाजन के बारे में एक कहानी है, जो एक ज्योतिषी की अनियोजित यात्रा के बाद एक तथ्य को उजागर करता है। वहीं सुदर्शन चक्रपाणि नाम का एक व्यक्ति जिसकी किस्मत में कुमार है, वह पहले से ही ज्योतिषी के पास गया था, उसका अतीत और कुमार का संयोग है। इस कहानी में ज्योतिषी दोनों में से किसी को भी उसके भविष्य के बारे में नहीं बताते हैं, क्योंकि उनके बताने से गंभीर परिणाम हैं जो वह जानते हैं।

इस मराठी अदाकारा ने ऑफ-शोल्डर वन-पीस में दिखाई अपनी हॉटनेस

रिलीज हुआ वेब सीरीज समांतर का ट्रेलर

अब अभिनय में अपना जलवा दिखाएंगे शास्त्रीय गायक राहुल देशपांडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -